script

30 हजार रुपए न मिलने से नाराज शौहर ने निकाह के पांच साल बाद ​बीवी को दिया तीन तलाक

locationअलीगढ़Published: Sep 17, 2019 03:48:38 pm

Submitted by:

suchita mishra

निकाह के बाद से ही बीवी का कर रहा था उत्पीड़न। पीड़िता ने मामले की शिकायत एसपी क्राइम से की है।

 triple talaq

तीन तलाक

अलीगढ़। हरदुआगंज थाना क्षेत्र के गांव बुढांसी में तीन तलाक का मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने शौहर के खिलाफ एसपी क्राइम को शिकायती पत्र सौंपा है। महिला का आरोप है कि महज 30 हजार रुपए न मिलने के कारण उसके शौहर ने उसे तीन तलाक दे दिया।
ये है मामला
अमीना पुत्री साबिर खां निवासी बुढांसी का निकाह पांच साल पहले छर्रा के गांव के सत्तपुरा निवासी खलील के साथ हुआ था। दोनों का एक बेटा भी है। अमीना का आरोप है कि निकाह के बाद से ही उसका शौहर दहेज की खातिर उसे प्रताड़ित करता था। उसके साथ शौहर व ससुरालीजन मिलकर मारपीट भी किया करते थे। रोज रोज के उत्पीड़न से तंग आकर वो कुछ दिनों पहले अपने मायके आ गई। कुछ समय बाद उसके शौहर ने उसके पिता से पचास हजार रुपए की मांग की और कहा कि अमीना को फिर से अपने साथ ले जाएगा।
अमीना के पिता ने किसी तरह 20 हजार रुपये उधार लेकर शौहर को सौंप दिए। रविवार को खलील उसके मायके आया और बकाया 30 हजार रुपए की मांग की। अमीना के पिता ने असमर्थता दिखायी तो नाराज होकर उसने अमीना को तीन तलाक दे दिया और वहां से चला गया। इसके बाद पीड़िता मामले की शिकायत लेकर एसपी क्राइम के पास पहुंची। फिलहाल एसपी क्राइम ने हरदुआगंज थाना पुलिस को मामले की जांच सौंपकर विधिक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो