scriptSnake in District Hospital मरीज के साथ सांप लेकर पहुंचे, मचा हड़कंप, देखें वीडियो | Snake in District Hospital Pilibhit latest news | Patrika News

Snake in District Hospital मरीज के साथ सांप लेकर पहुंचे, मचा हड़कंप, देखें वीडियो

locationअलीगढ़Published: Jul 17, 2019 08:50:17 pm

-फूलों के बगीचे की नराई करते वक्त किसान को सांप-बगीचा मालिक इलाज कराने के लिए सांप लेकर पहुंचा-जिला अस्पताल में सांप को देखकर खलबली

Snake

Snake in District Hospital मरीज के साथ सांप लेकर पहुंचे, मचा हड़कंप, देखें वीडियो

पीलीभीत। फूलों के बगीचे की नराई करते वक्त किसान को सांप ने डस लिया। सांप के डसने की सूचना मिलते ही बगीचा मालिक ने घायल किसान को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां किसान की हालत नाजुक बनी हुई है।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी पर शिवपाल यादव का निशाना, बोले- ‘बाबाजी से नहीं संभल रहा प्रदेश’

सांप को ले जिला अस्पताल पहुंचा वृद्ध
दरअसल मामला थाना जहानाबाद क्षेत्र के ग्राम बालपुर पट्टी का है। यहां फूलों का बगीचे में काम करते ववक़्त किसान को सांप ने डस लिया। जब सूचना बगीचे के मालिक को लगी तो बगीचे के मालिक ने सांप को पॉलीथिन में बंद कर लिया और घायल मरीज के साथ सांप को लेकर जिला अस्पताल जा पहुंचा, जहां घायल का इलाज जारी है।
यह भी पढ़ें

Kanwar Yatra 2019 के इंतजामों में जिला प्रशासन ने कर दी बड़ी चूक

जिला अस्पताल की इमरजेंसी में मचा हड़कंप
जिला अस्पताल में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब गम्भीर रूप से घायल के साथ पहुंचे बगीचा मालिक ने पॉलिथीन में बंद सांप को इमरजेंसी में छोड़ दिया। डाक्टर सहम गए। फर्श पर पड़े सांप को करीब एक घण्टे की मशक्कत के बाद मार दिया गया। फिलहाल युवक का इलाज जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो