script‘अब कब बेचोगे जेवर एयरपोर्ट’ का नारा लिख सपा ने शुरू की पोस्टर वार | sp leaders start against pm narendra modi | Patrika News

‘अब कब बेचोगे जेवर एयरपोर्ट’ का नारा लिख सपा ने शुरू की पोस्टर वार

locationअलीगढ़Published: Nov 26, 2021 03:53:14 pm

Submitted by:

lokesh verma

समाजवादी पार्टी के नेता मोहन सिंह मेवाती ने मौजूदा मोदी सरकार पर चुटकी लेते हुए पोस्टर जारी किया है। सपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मोहसिन मेवाती ने पोस्टर जारी करते हुए कहा कि जानकारी लेना उनका लोकतांत्रिक अधिकार है। सपा नेता का कहना है देश के प्रधानमंत्री मोदी ने एयरपोर्ट की नीव रखी है। लेकिन, वह उनसे पूछना चाहते हैं कि देश के प्रधानमंत्री अब उद्घाटन कर रहे हैं तो बेचेंगे कब?

samajwadi-party.jpg
अलीगढ़. जेवर में नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास करते हुए पीएम मोदी ने विपक्षियों पर बड़ा हमला बोला। वहीं, अब समाजवादी पार्टी के नेताओं ने भाजपा के खिलाफ पोस्टर वार शुरू कर दी है। सपा नेताओं ने अलीगढ़ में पोस्टर लगाते हुए देश के प्रधानमंत्री मोदी पर चुटकी ली है। सपा नेता पोस्टर पर लिखवाया है कि ‘अब कब बेचोगे जेवर एयरपोर्ट’। ये पोस्टर राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बने हुए हैं।
दरअसल, पूरा मामला जिला अलीगढ़ के शहर का है। जहां पर समाजवादी पार्टी के नेता मोहन सिंह मेवाती ने मौजूदा मोदी सरकार पर चुटकी लेते हुए पोस्टर जारी किया है। सपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मोहसिन मेवाती ने पोस्टर जारी करते हुए कहा कि जिस तरीके से सरकार ओएलएक्स का काम कर रही है। उससे जानकारी लेना उनका लोकतांत्रिक अधिकार है। सपा नेता का कहना है देश के प्रधानमंत्री मोदी ने एयरपोर्ट की नीव रखी है। लेकिन, वह उनसे पूछना चाहते हैं कि देश के प्रधानमंत्री अब उद्घाटन कर रहे हैं तो बेचेंगे कब?
यह भी पढ़ें- किसान आंदोलन को एक वर्ष पूरा होने पर भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत ने भाजपा को दी ये चेतावनी

सपा नेता ने मौजूदा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस तरीके से सरकारी संपत्ति को बेचने का काम किया जा रहा है। उसे देखकर लगता है कि कहीं ना कहीं सरकार ओएलएक्स का काम कर रही है। इसलिए उन्होंने पोस्टर जारी करते हुए सरकार से सवाल किए हैं। उन्होंने दावा किया कि 2022 में अखिलेश यादव आएंगे और जेवर एयरपोर्ट को बेचने से बचाएंगे। इस दौरान सपाइयों ने भाजपा के खिलाफ जमकर प्रदर्शन भी किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो