सपा विधायक के लेटर पैड पर धमकी, जांच से पहले तुम्हारा पंचनामा भर जाएगा

सपा विधायक पर शहर के नामचीन बिल्डर ने धमकी देने का आरोप लगाया है।

अलीगढ़। छर्रा विधानसभा के सपा विधायक ठाकुर राकेश सिंह पर शहर के नामचीन बिल्डर व अधिवक्ता अनूप कौशिक को धमकाने का आरोप लगा है। बुधवार को सपा विधायक के लेटर पैड पर अधिवक्ता को धमकी भरे पत्र देने की बात सामने आई है। जिसमें बिल्डर को किसी मुकदमे में पैरवी न करने की बात कही है। दूसरी ओर बिल्डर पर भी एक शिकायत में गवाह को धमकाने का आरोप लगा है। एसएसपी ने जांच कर सत्यता के आधार पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

सपा विधायक के लेटर पैड पर धमकी 

सपा विधायक के लेटर पैड पर किसी केस का जिक्र किया गया। जिसमें बिल्डर को किसी मुकदमे में पैरवी न करने की बात कही है। लेटर पैड पर लिखा है कि जब लखनऊ में तुमको उठवाकर डंडे चलवाए थे तो तुम्हारे आंसूओं पर रहम खाकर तुम्हें इस विश्वास के साथ छोड़ा था कि तुम भैय्या जी और हमसे पंगा नहीं लोगे। लेकिन कुत्ते की दुम जेल से निकल कर फिर टेढ़ी हो गई। लेटर पैड में यह भी लिखा है कि चुनाव के चलते मैं शांत हूं। 11 मार्च के बाद फिर हमारी सरकार बनेगी। ना ये राजेश पांडेय अलीगढ़ रहेगा और ना ही तू।

Letter pads
सपा विधायक का लेटर पैड
बिल्डर के खिलाफ भी शिकायत
पिछले दिनों बिल्डर के विरुद्ध अपहरण की शिकायत एसएसपी से की गई थी। जांच सिविल लाइंस पुलिस के पास थी। शिकायत में एक मामले में गवाह शहबाजपुर, विजयगढ़ निवासी अरविंद का कहना है कि बिल्डर ने बुधवार की सुबह घर बुलाकर बंधक बना लिया और मारपीट की। बयान बदलने को धमकाया। शिकायत में बताया कि बिल्डर के घर लगे सीसीटीवी कैमरे में सब कैद है, जांच करा ली जाए। एसएसपी ने बन्नादेवी पुलिस को जांच के निर्देश दिए। पुलिस बिल्डर के घर पहुंची, मगर वो नहीं मिले।

विधायक ने आरोप बताए निराधार
इस मामले पर सपा विधायक ठाकुर राकेश सिंह का कहना है कि वो लेटर पैड फर्जी है। पत्र में न मेरी लिखावट है, न हस्ताक्षर हैं। अनूप कौशिक से उनका कोई विवाद नहीं है। फिर वो क्यों धमकी देंगे। सपा विधायक ने एसएसपी से मामले की जांच करने का अनुरोध किया है।

लिखित शिकायत पर होगी कार्रवाई
एसएसपी राजेश पांडेय ने बताया कि अधिवक्ता अनूप कौशिक ने फोन कर धमकी भरे पत्र के बारे में जानकारी दी है। उनको लिखित शिकायत देने को कहा गया है। पत्र की सत्यता के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। वहीं बिल्डर के खिलाफ शिकायत की जांच कराई जा रही है।

Show More
मुकेश कुमार
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned