scriptअलीगढ़ में तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर दर्दनाक मौत | Speeding vehicle tramples bike rider in Aligarh painful death on highw | Patrika News

अलीगढ़ में तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर दर्दनाक मौत

locationअलीगढ़Published: May 16, 2022 07:48:07 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

अलीगढ़ जिले की कोतवाली खैर क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे पर देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया है। जब एक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मारते हुए सड़क पर रौंद दिया। घटना के दौरान ही उस युवक की मौत हो गई।

car_road_accident.jpg

Road Accident in Raipur: तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से दो युवकों की मौत

अज्ञात वाहन चालक के द्वारा रौदने के बाद बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।जबकि तेज रफ्तार अज्ञात वाहन चालक बाइक सवार को सड़क पर रौंद मौत की नींद सुलाने के बाद वाहन समेत मौके से फरार हो गया। एक्सीडेंट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक सवार युवक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। तो वहीं पुलिस ने मृतक युवक की जेब में मिले मोबाइल फोन के जरिए एक्सीडेंट में हुई युवक की मौत की सूचना परिजनों को दी गई। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही परिजनों में चीत्कार और कोहराम मच गया।
जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना गोंडा क्षेत्र के गांव मुरवार निवासी मुनेश पुत्र रामवीर अपने घर से बाइक पर सवार होकर थाना टप्पल क्षेत्र के जट्टारी कस्बा स्थित गांव में रिश्तेदारी में घूमने के लिए आया था। देर रात करीब 11:00 बजे बाइक सवार युवक मनीष रिश्तेदारी में घूमने के बाद बाइक पर सवार होकर अलीगढ़ पलवल हाईवे के रास्ते अपने गांव मुरवार वापस जा रहा था। उसी दौरान मध्य रात्रि करीब 11:00 बजे अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित गांव सुजानपुर के पास एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन के चालक ने सामने से आ रहे एक वाहन को बचाने के चक्कर में बाइक सवार युवक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। अज्ञात वाहन की बाइक में जोरदार टक्कर लगते ही बाइक सवार युवक अज्ञात वाहन के टायरों नीचे कुचल गया जिससे मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
वहाँ फरार था आरोपी

जबकि तेज रफ्तार अज्ञात वाहन चालक बाइक सवार को मौत की नींद सुलाने के बाद वाहन समेत मौके से फरार हो गया एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही सोफा चौकी इंचार्ज पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद मौके पर पहुंचीं पुलिस ने सड़क पर बाइक सवार युवक को मनीष को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ केंद्र खेर लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।
जिसके बाद पुलिस ने युवक की जेब में मिले मोबाइल से एक्सीडेंट में युवक की मौत की सूचना उसके परिजनों को दी गई। मौत की खबर मिलते ही परिवार में चीत्कार और कोहराम मच गया और आनन-फानन में परिवार के लोग अस्पताल पहुंच गए। जिसके बाद पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। तो वहीं अज्ञात वाहन चालक की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो