scriptसौतेली मां ने खाना मांगने पर बेटे के मुंह में ठूंसी मिर्च, चेहरे और शरीर को प्रेस जलाया और हाथ खौलते गर्म पानी में डाले | step mother burns seven year old son with press and hot water | Patrika News

सौतेली मां ने खाना मांगने पर बेटे के मुंह में ठूंसी मिर्च, चेहरे और शरीर को प्रेस जलाया और हाथ खौलते गर्म पानी में डाले

locationअलीगढ़Published: Feb 23, 2022 10:44:39 am

Submitted by:

lokesh verma

अलीगढ़ जिले के थाना क्वार्सी क्षेत्र स्थित मोहल्ला राजानगर में एक सौतेली मां की दिल दहला देने वाली करतूत का खुलासा हुआ है। सौतेली मां ने खाना मांगने पर 7 वर्षीय बेटे को बुरी तरह पीटा और मुंह में मिर्च ठूंस दी। इतने से भी मन नहीं भरा तो बच्चे का चेहरा और शरीर गर्म प्रेस और गर्म पानी से जला दिया।

step-mother-aligarh.jpg
यूपी के अलीगढ़ में मां जैसे पवित्र रिश्ते को कलंकित करने वाली एक सौतेली मां खौफनाक और घिनौना चेहरा सामने आया है। बताया जा रहा ह कि 7 वर्षीय बेटे के खाना मांगने पर सौतेली मां उसके मुंह में लाल मिर्च के साथ ठूंस देती है और बेरहमी से बच्चे की पिटाई करती है। इतना ही नहीं क्रूरता की हद तो तब पार हो गई जब बच्चे के चेहरे और शरीर को गर्म प्रेस से जगह-जगह से जला दिया। इतने से भी मन नहीं भरा तो खौलते गर्म पानी के भगोने में बच्चे के हाथ डाल दिए। एक वक्त की रोटी भी धूप में खड़ा करने के बाद ही देती है। जब पिता ने बच्चे से पूछा की यह चोट कैसे लगी तो खौफजदा बच्चे ने गिरने का बहाना बना दिया। इसके बाद पिता ने उसे घर से दूर रखने की बात कही तो उसने सारा सच बता दिया। इसके बाद पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है। उधर, केस दर्ज होने की जानकारी मिलते ही सौतेली मां फरार हो गई है।
दरअसल, अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के मोहल्ला राजानगर का है। जहां सौतेली मां की दिल दहला देने वाली करतूत का खुलासा हुआ है। इस दिल दहला देने वाली खबर को सुनने के बाद आपकी भी रूह कांप जाएगी। क्योंकि सौतेली मां ने 7 साल के बच्चे पर इतना जुल्म किया है कि शायद आज तक किसी ने किया हो। मां की प्रताड़ना से बच्चा इतना सहम गया था कि उसने पिता के पूछने पर पहले गिरने का बहाना बना दिया। इसके बाद पिता जब उससे बार-बार पूछा तो उसने सिसक-सिसक कर अपने साथ हुई दर्द की दास्तां रोते-रोते बयां की। पत्नी करतूत सुन बच्चे के पिता के पैरों तले जैसे जमीन ही न रही। इसके बाद पिता जाहिद मासूम बच्चे को लेकर अपनी पत्नी तबस्सुम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने थाने पहुंच गया। जहां बच्चे की आपबीती सुनने के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया। इसके बाद बच्चे को इलाज के लिए पंडित दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद से उसकी पत्नी तबस्सुम फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
यह भी पढ़ें- हाथ पर प्लास्टर लगवा छुट्टी लेने पहुंच गया सिपाही, एसएसपी ने तीन को किया लाइन हाजिर

सौतेली मां की हैवानियत की कहानी बच्चे की जुबानी

सौतेली मां की हैवानियत की कहानी खुद मासूम बच्चे ने बताई है। 7 वर्षीय बच्चे ने बताया कि मां ने हाथ से उसके सिर के बाल पकड़ लिए और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। इसके बाद चेहरे पर गर्म प्रेस लगा दी। वह चिल्लाने लगा तो कहा अगर मुंह से आवाज निकाली तो गड्ढे में गाड़ दूंगी। साथ ही किसी को कुछ बताया तो पकड़ने वाला बाबा आएगा तुझे उसको दे दूंगी। उसके बाद बाल्टी में गर्म पानी करने के बाद दोनों हाथ पकड़कर गर्म खौलते पानी में डाल दिए। खाना मांगने पर मुंह में मिर्च ठूंस दी और धूप में खड़ाकर चक्कर लगवाने के बाद एक टाइम रोटी देती। साथ ही कहती है कि अगर पिता पूछे तो इस बारे में कुछ मत बताना। पूछे तो बता देना कि आग में गिर गया था। इसके साथ ही जाल के अंदर बंद करके उसको बहुत पीटती थी।
यह भी पढ़ें- इलाज के दौरान फौजी की पत्नी की मौत अस्पताल में जमकर हंगामा

जल्द ही गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजी जाएगी महिला

पुलिस क्षेत्राधिकारी तृतीय श्वेताभ पांडे ने बताया कि थाना क्वार्सी में सौतेली मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि एक सौतेली मां ने बच्चे को गर्म प्रेस से जलाया है। बच्चे का चेहरा और शरीर बुरी तरह झुलसा हुआ है। जल्द ही आरोपी महिला को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो