समलैंगिक निकली सौतेली मां, उत्तेजक दवाई देकर तीन बेटियों से बनाती थी संबंध

Highlights

- अलीगढ़ के सासनी गेट थाना क्षेत्र का मामला

- महिला थाने के इतिहास का पहला मामला

- पुलिस ने बेटी की तहरीर पर सौतेली मां को गिरफ्तार कर जेल भेजा

By: lokesh verma

Published: 07 Sep 2020, 01:24 PM IST

अलीगढ़. पहली पत्नी के निधन के बाद दूसरी शादी करना एक व्यक्ति के परिवार को भारी पड़ गया है। बताया जा रहा है कि 46 वर्षीय व्यक्ति ने पहली पत्नी की मौत के बाद फेसबुक मित्र से प्रेम विवाह किया, लेकिन उसकी दूसरी पत्नी समलैंगिक निकली। आरोप है कि वह पहली पत्नी की तीन बेटियों को को नशे की गोलियां खिलाकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाती थी। बड़ी बेटी की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने सौतेली मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि महिला थाने के इतिहास का यह पहला मामला है जब एक महिला पर अन्य महिलाओं से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें- वीडियो कॉल के जरिये करता था गंदी बात, मोबाइल में मिले 500 लड़कियों के नंबर

दरअसल, अलीगढ़ के सासनी गेट थाना क्षेत्र निवासी 19 वर्षीय बीएससी की छात्रा के अनुसार उसका एक भाई और दो नाबालिग बहन हैं। उसके पिता एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करते हैं। छात्रा ने बताया कि 13 फरवरी 2019 को उसकी मां का निधन हो गया था। इसके बाद एक फरवरी 2020 को पिता की फेसबुक पर गांधी पार्क थाना क्षेत्र निवासी 45 वर्षीय महिला से फ्रेंडशिप हो गई। दो हफ्ते में ही दोस्ती प्यार में बदल गई और 14 फरवरी 2020 को वेलेंटाइन-डे के दिन दोनों की मंदिर में प्रेम विवाह कर लिया। छात्रा ने बताया कि सौतेली मां खुद को नर्स बताती थी और रोजाना स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद बता रात के खाने में दवा मिलाकर देती थी।

छात्रा ने बताया कि खाना खाकर पिता, दादा-दादी गहरी नींद में सो जाते थे। जबकि वह और उसकी बहनें खाना खाने के बाद उत्तेजक हो जाती थीं। इसके बाद सौतेली मां तीनों बहनों के साथ अश्लील हरकतें करते हुए शारीरिक संबंध बनाने प्रयास करने लगी। इतना ही नहीं वह अश्लील फिल्में व फोटो भी दिखाती थी। कई बार जब उन्होंने विरोध किया तो उन्हें डराया और धमकाया जाने लगा। उसने जब यह बात पिता और दादाजी को बताई तो महिला उनसे पैसे की डिमांड करने लगी।

छात्रा ने बताया कि पिता के मना करने पर उसने झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। इस मामले में छात्रा ने हिम्मत जुटाकर पहले सासनी गेट थाने में और उसके बाद में एसएसपी कार्यालय में शिकायत दी। इसकी जांच महिला थाने को सौंप दी गई। महिला थाना इंस्पेक्टर विपिन चौधरी के अनुसार पीड़ित छात्रा की तहरीर पर आरोपी महिला के खिलाफ छेड़खानी की धारा 354 व पॉक्सो एक्ट की धारा 7 व 8 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- कोरोना काल में घर की जरूरतें नहीं हुई पूरी तो 49 हजार में बेच दिया दो माह का बेटा

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned