scriptStudents who came to exam at Aligarh IIMT were brutally beaten by staf | अलीगढ़ IIMT में एग्जाम देने पहुंचे छात्रों को कॉलेज स्टाफ ने बंद करके बेरहमी से पीटा | Patrika News

अलीगढ़ IIMT में एग्जाम देने पहुंचे छात्रों को कॉलेज स्टाफ ने बंद करके बेरहमी से पीटा

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में कालेज के स्टाफ ने परीक्षा देने आए स्टूडेंट को बंद करके बुरी तरह से पीटा जिससे उन्हें एडमिट कराने की नौबत आ गई।

अलीगढ़

Published: May 11, 2022 12:28:17 am

अलीगढ़ में आईआईएमटी कॉलेज के स्टाफ द्वारा स्कूल के गेट के बाहर अन्य कॉलेज के छात्रों की कॉलेज में बाइक खड़ी करने पर अवैध वसूली की मांग की गई जब छात्रों ने बाइक खड़ी करने को लेकर अवैध वसूली देने से मना कर दिया तो छात्रों के कॉलेज के बाहर खड़ी बाइकों में करने पंचर करने के साथ ही कॉलेज की मालकिन शालिनी महलवार समीर कॉलेज स्टाफ की सरेआम गुंडई का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां ज्ञान महाविद्यालय कॉलेज के छात्र आईआईएमटी कॉलेज में पेपर देने के लिए पहुंचे थे और अपनी मोटरसाइकिलो को कॉलेज के अंदर ना घुसने देने के चलते छात्र अपनी बाइकों को सड़क किनारे खड़ा कर स्कूल में पेपर देने चले गए। जब छात्र एग्जाम देकर कॉलेज से बाहर निकले तो स्कूल स्टाफ के द्वारा उनके कॉलेज में पेपर देने पहुंचे छात्रों की बाइकों में पंचर कर दिया गया। पेपर के बाद जब छात्र अपनी बाइकों के पास पहुंचे तो उनमें पंचर हुआ मिला। छात्रों का आरोप है कि स्कूल स्टाफ के द्वारा उनके बाइकों जानबूझकर पंचर किए गए। इस बात का जब स्कूल स्टाफ से विरोध किया तो स्कूल स्टाफ ने छात्रों को स्कूल का गेट बंद कर स्कूल के अंदर गिरा कर बेरहमी से पिटाई की गई। छात्रों के स्कूल के अंदर गिरा गिरा कर की जा रही बेरहमी के साथ पिटाई को देख वहां मौजूद छात्रों ने विरोध किया तो स्कूल स्टाफ ने अन्य छात्रों के साथ में मारपीट करते हुए पिटाई कर डाली। स्कूल स्टाफ के द्वारा छात्रों के स्कूल के अंदर की जा रही पिटाई के बाद मौके पर अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई। इसके बाद छात्रों से मारपीट के विरोध में एबीवीपी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने कालेेज के दोनों गेट पर ताला डाल दिया। हंगामे की सूचना पर पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गई है। मारपीट करने वाले कॉलेज कर्मी को गिरफ्तार करने की मांग की गई है।
Symbolic Photo of Aligarh to Aligarh News
Symbolic Photo of Aligarh to Aligarh News
जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के आईआईएमटी कॉलेज के स्टाफ के द्वारा कॉलेज में पेपर देने गए दूसरे अन्य कॉलेज के छात्रों के ऊपर अत्याचार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पेपर देने गए छात्रों को स्कूल स्टाफ ने कमरे के अंदर बंद कर बेरहमी से पिटाई करते हुए मारपीट की गई हैं। पीड़ित छात्रों ने थाना को क्वार्सी पहुंचकर उनके साथ मारपीट करने वाले आईआईएमटी कॉलेज के लोगों के ऊपर मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचे पीड़ित छात्रों का आरोप है कि जब वह सुबह कॉलेज में पेपर देने के लिए पहुंचे थे तो उनकी बाइक को गेट के बाहर रोक दिया गया जिसके बाद उन्होंने अपनी बाइक को गेट के बाहर सड़क किनारे खड़ा कर दिया तो इस बात पर स्कूल स्टाफ के द्वारा बाइक खड़ी करने का विरोध किया गया.
छात्रों का आरोप है कि उनके द्वारा कहा गया कि वह कॉलेज में पेपर देने आए हैं तो अपनी बाइक को कहां खड़ा करेंगे इस पर स्कूल स्टाफ ने छात्रों को चेतावनी देते हुए कहा कि आपकी मोटरसाइकिल के लोहे के नुकीली चीज से पंचर कर दिया जाएगा.
स्कूल स्टाफ के द्वारा दी गई चेतावनी के बाद छात्र अन्य कॉलेजों से पेपर देने के लिए पहुंचे थे, जिसके बाद छात्र स्कूल में पेपर देने के लिए चले गए और लौटकर वापस आए तो उनकी बाइक में पंचर हुआ मिला. इस बारे में जब छात्रों ने स्कूल स्टाफ से कहा, तो इसी बात पर स्कूल स्टाफ ने छात्रों को कमरे के अंदर बंद कर उनके साथ बेरहमी से पिटाई की गई। इस दौरान ज्ञान महाविद्यालय के बीकॉम फाइनल के छात्र शैलेन्द्र समेत कई विद्यार्थियों को पीटा गया है। डा. भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय आगरा की परीक्षाएं कराई जा रही हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

'तमिल को भी हिंदी की तरह मिले समान अधिकार', CM स्टालिन की अपील के बाद PM मोदी ने दिया जवाबहिन्दी VS साऊथ की डिबेट पर कमल हासन ने रखी अपनी राय, कहा - 'हम अलग भाषा बोलते हैं लेकिन एक हैं'Asia Cup में भारत ने इंडोनेशिया को 16-0 से रौंदा, पाकिस्तान का सपना चूर-चूर करते हुए दिया डबल झटकाअजमेर की ख्वाजा साहब की दरगाह में हिन्दू प्रतीक चिन्ह होने का दावा, पुलिस जाप्ता तैनातबोरवेल में गिरा 12 साल का बालक : माधाराम के देशी जुगाड़ से मिली सफलता, प्रशासन ने थपथपाई पीठममता बनर्जी का बड़ा फैसला, अब राज्यपाल की जगह सीएम होंगी विश्वविद्यालयों की चांसलरयासीन मलिक के समर्थन में खालिस्तानी आतंकी ने अमरनाथ यात्रा को रोकने की दी धमकीलगातार दूसरी बार हैदराबाद पहुंचे PM मोदी से नहीं मिले तेलंगाना CM केसीआर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.