scriptमुरी एक्सप्रेस में पकड़ा गया कश्मीर का संदिग्ध युवक, पूछताछ जारी | Suspected youth of Kashmir caught in Muri Express in aligarh big news | Patrika News

मुरी एक्सप्रेस में पकड़ा गया कश्मीर का संदिग्ध युवक, पूछताछ जारी

locationअलीगढ़Published: Mar 05, 2019 01:40:21 pm

Submitted by:

suchita mishra

युवक के पास ई-रिक्शा की बैटरी का चार्जर देखकर लोगों को शक हुआ।

youth

youth

अलीगढ़। सोमवार सुबह अलीगढ़ जंक्शन पर एक संदिग्ध कश्मीरी युवक को जम्मूतवी से टाटानगर जाने वाली मुरी एक्सप्रेस से पकड़ा गया। जब लोगों ने युवक के पास ई-रिक्शा की बैटरी का चार्जर देखा तो लोगों को उस पर संदेह हुआ। लोगों की सूचना पर आरपीएफ और जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची और उसे ट्रेन से उतार लिया। खबर पाकर स्टेट व सेंट्रल एलआईयू की टीम उससे पूछताछ करने जीआरपी थाने पहुंची। देर रात तक युवक से पूछताछ जारी रही।
पकड़े गए युवक की पहचान फैयाज अहमद नाईक पुत्र शमसुद्दीन नाईक निवासी तराना खड़ी, थाना खड़ी, रामवन, जम्मू-कश्मीर के तौर पर हुई है। फैयाज दिल्ली से ट्रेन की जनरल बोगी में सवार हुआ था। यात्रियों की सूचना पर गाड़ी के सुबह 7:30 बजे के करीब अलीगढ़ जंक्शन पहुंचते ही उसे उतारा गया। तलाशी में उसके पास से ट्रेन का टिकट भी नहीं मिला है। पूछताछ में युवक ने पहले खुद को एएमयू में पीएचडी का छात्र बताया, फिर देवबंद से पढ़ाई करने की बात कहने लगा। उसने बताया कि वह आगरा जाने को ट्रेन में सवार हुआ था। इसके बाद लखनऊ जाने की बात कहने लगा। साथ ही उसने एएमयू के एक क्लर्क को भी अपना परिचित बताया है।फिलहाल अफसरों ने युवक द्वारा बताए उसके घर के पते की पुष्टि के लिए जम्मू-कश्मीर पुलिस से संपर्क किया है। हालांकि उसका कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला है। युवक के पास से चोरी के दो मोबाइल, बैटरी चार्जर सहित एटीएम कार्ड, आधार कार्ड डायरी बरामद हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो