तंत्र विद्या के जरिए महिला से पांच साल तक दुराचार करता रहा तांत्रिक, तीन बार कराया गर्भपात

suchita mishra

Publish: May, 18 2018 10:58:28 AM (IST)

Aligarh, Uttar Pradesh, India
तंत्र विद्या के जरिए महिला से पांच साल तक दुराचार करता रहा तांत्रिक, तीन बार कराया गर्भपात

पति की शराब छुड़वाने के लिए महिला गई थी तांत्रिक के पास और खुद उसके जाल में फंस गई।

अलीगढ़। पति की शराब छुड़ाने के लिए तांत्रिक के पास पहुंची एक महिला खुद ही तांत्रिक के जाल में फंस गई। तांत्रिक पर महिला ने पांच साल से तंत्रमंत्र विद्या के बहाने बुलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला ने तांत्रिक के खिलाफ थाना क्वार्सी में तहरीर दी है।

तीन बार कराया गर्भपात
दरअसल थाना क्वार्सी क्षेत्र के हैवतपुर प्रथा निवासी महिला का पति शराब पीने का आदी है। महिला ने बताया कि उसकी तीन लड़कियां भी हैं। पति की शराब छुड़ाने के लिए वह क्वार्सी क्षेत्र के गडराना निवासी पप्पू तांत्रिक के पास पांच साल पहले पहुंची थी। तांत्रिक ने बातों में फंसाकर महिला पर तंत्र विद्या शुरू कर दी और उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। उसे अपने साथ भी रखा। महिला का आरोप है कि तांत्रिक ने गर्भवती होने पर तीन बार उसका गर्भपात कराया। एक माह पहले तांत्रिक महिला को छोड़कर अचानक गायब हो गया। उसके बाद पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत थाना क्वार्सी में की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

पति ने छोड़ दिया महिला को
पीड़ित महिला ने बताया कि पप्पू तांत्रिक का काम करता है और गडराना का रहने वाला है। महिला ने बताया कि वो अपने पति की शराब छुड़वाने के लिए पप्पू तांत्रिक के पास गई थी। वहीं पप्पू उसे गंगा किनारे ले जाकर तंत्र मंत्र ? विद्या करता था और उसे पत्नी की तरह रखने लगा। पप्पू उसके साथ मारपीट कर दुष्कर्म करता था। पिछले पांच साल से शारीरिक शोषण कर रहा था। वो महिला की बेटियों पर भी बुरी नजर रखने लगा था। पीड़ित महिला ने बताया कि पप्पू ने मेरे पति को भी भड़का दिया, जिसके चलते उसमे मुझे छोड़ दिया है। वहीं पप्पू तांत्रिक अब अपना किराए का घर छोड़कर के भाग गया है। पुलिस के अनुसार पीड़ित महिला अपने पति को छोड़ कर रह रही थी। एसपी सिटी ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned