ड्यूटी से लौट रहे युवक की दोनों आंखें फोड़कर हजारों रुपए लूटे

Highlights

- गाजियाबाद से अलीगढ़ स्थित अपने गांव लौट रहा था युवक

- अलीगढ़ में बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

- पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी

By: lokesh verma

Published: 26 Dec 2020, 05:14 PM IST

अलीगढ़. यूपी पुलिस के लाख दावों के बावजूद बदमाश बेखौफ हैं और एक के बाद एक वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला अलीगढ़ जिले के अकराबाद का है। जहां शुक्रवार देर रात बदमाश एक युवक की दोनों आंख फोड़कर आठ हजार रुपए लूट ले गए। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने युवक को कुछ जहरीला पदार्थ खिलाया था। होश में आते ही पीड़ित ने राहगीरों की मदद से पुलिस और परिजनों को घटना की जानकारी दी। फिलहाल पीड़ित को एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें- डिग्री कॉलेज में शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़, पंचायत चुनाव के लिए हो रही थी तैयार

दरअसल, अलीगढ़ के थाना छर्रा के बादशाह नगला गांव का रहने वाला अरमान गाजियाबाद में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। शुक्रवार रात वह नौकरी से छूटने के बाद वह रोडवेज बस से अपने गांव जा रहा था। उसे बस से पिनैठी तिराहे पर उतरना था, लेकिन जीटी रोड पर चल रहे निर्माण कार्य के चलते आगे पहुंच गया। वह जसरथपुर गांव के पास एक ढाबे के पास उतरा। जहां से पिनैठी के लिए वह एक टैम्पो में बैठ गया।

इसी बीच किसी ने उसे कुछ सुंघा दिया, जिससे वह बेहोश हो गया। जब उसे होश आया तो उसकी दोनों आंखे फूट चुकी थीं और जेब में रखे आठ हजार रुपए भी नहीं थे। थाना प्रभारी उमेश चंद्र शर्मा का कहना है कि पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- विदेश में पत्नी को तीन तलाक दे भागा पति, बच्चों संग कुवैत में फंसी पीड़िता ने लगाई मदद की गुहार

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned