scriptड्यूटी से लौट रहे युवक की दोनों आंखें फोड़कर हजारों रुपए लूटे | thousands of rs were looted by breaking both the eyes of young man | Patrika News

ड्यूटी से लौट रहे युवक की दोनों आंखें फोड़कर हजारों रुपए लूटे

locationअलीगढ़Published: Dec 26, 2020 05:14:24 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– गाजियाबाद से अलीगढ़ स्थित अपने गांव लौट रहा था युवक
– अलीगढ़ में बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम
– पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी

aligarh.jpg
अलीगढ़. यूपी पुलिस के लाख दावों के बावजूद बदमाश बेखौफ हैं और एक के बाद एक वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला अलीगढ़ जिले के अकराबाद का है। जहां शुक्रवार देर रात बदमाश एक युवक की दोनों आंख फोड़कर आठ हजार रुपए लूट ले गए। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने युवक को कुछ जहरीला पदार्थ खिलाया था। होश में आते ही पीड़ित ने राहगीरों की मदद से पुलिस और परिजनों को घटना की जानकारी दी। फिलहाल पीड़ित को एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।
यह भी पढ़ें- डिग्री कॉलेज में शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़, पंचायत चुनाव के लिए हो रही थी तैयार

दरअसल, अलीगढ़ के थाना छर्रा के बादशाह नगला गांव का रहने वाला अरमान गाजियाबाद में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। शुक्रवार रात वह नौकरी से छूटने के बाद वह रोडवेज बस से अपने गांव जा रहा था। उसे बस से पिनैठी तिराहे पर उतरना था, लेकिन जीटी रोड पर चल रहे निर्माण कार्य के चलते आगे पहुंच गया। वह जसरथपुर गांव के पास एक ढाबे के पास उतरा। जहां से पिनैठी के लिए वह एक टैम्पो में बैठ गया।
इसी बीच किसी ने उसे कुछ सुंघा दिया, जिससे वह बेहोश हो गया। जब उसे होश आया तो उसकी दोनों आंखे फूट चुकी थीं और जेब में रखे आठ हजार रुपए भी नहीं थे। थाना प्रभारी उमेश चंद्र शर्मा का कहना है कि पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो