scriptVIDEO: ट्रांसपोर्टर पर बड़ा हमला, तीन गोली लगने के बाद भी भागा, तो हमलवरों ने पीछा कर दिया इस बड़ी वारदात को अंजाम | Transporter shot in Aligarh | Patrika News

VIDEO: ट्रांसपोर्टर पर बड़ा हमला, तीन गोली लगने के बाद भी भागा, तो हमलवरों ने पीछा कर दिया इस बड़ी वारदात को अंजाम

locationअलीगढ़Published: Jan 21, 2019 05:48:20 pm

बेगमबाग में गोलियों की तड़तड़ाहट से सनसनी फैल गई। आपसी रंजिश के चलते ट्रांसपोर्टर को गोलियों से भून दिया गया।

Transporter shot

Transporter shot

अलीगढ़। बेगमबाग में गोलियों की तड़तड़ाहट से सनसनी फैल गई। आपसी रंजिश के चलते ट्रांसपोर्टर को गोलियों से भून दिया गया। ये पूरी वारदात घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
यहां का है मामला
अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के बेगमबाग में 32 वर्षीय तन्नू कश्यप पुत्र पप्पू कश्यप अपने परिवार के साथ रहता है। तन्नू की सराय सुलतानी पर ट्रांसपोर्ट है। तन्नू घर के बराबर गली में खड़ा हुआ था, तभी कुछ युवकों ने आते ही मारपीट शुरू कर दी, जिसका विरोध करते हुए तन्नू गली से बाहर आ गया। इस दौरान हमलवरों ने फायर कर दिया, जिसकी आवाज सुनकर परिजन मौके की तरफ दौड़े, परिजनों ने जब तन्नू को पिटते हुए देखा तो वह सभी उसके बचाव में पहुंच गए, लेकिन हमलावरों के सिर खून सवार था, उन्होंने परिजनों के बचाव करते हुए भी तन्नू पर एक के बाद एक तीन फायर किए। तीन गोलियां लगने के बाद भी तन्नू उनके हाथ से छूटा और वहां से भागा, जिसके पीछे सभी लोग दौड़ पड़े और आगे जाकर उस पर एक और फायर झौंक दिया, इधर गोलियों की लगातार तड़तड़ाहट से इलाके में सनसनी फैल गई और मौके पर भीड़ जमा होने लगी। भीड़ एकत्रित होते देख हमलावर मौके से फरार हो गए।

निजी अस्पताल में कराया भर्ती
इधर गोलियों से गम्भीर घायल हुए तन्नू को परिजन स्थानीय लोगों की मदद से निजी अस्पताल लेकर पहुंच गए, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर इलाका पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। परिजनों के मुताबिक तन्नू का इन्हीं युवकों से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था, जिसकी शिकायत उसने संबंधित थाने को दी हुई थी। इसी बात को लेकर हमलावर उससे चिढ़े हुए थे, जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया।

आईसीयू में है भर्ती
तन्नू के चार गोलियां लगी हैं, जिसके चलते उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। तन्नू कुछ वर्ष पूर्व आपसी रंजिश के चलते इलाके के ही एक दीपक नाम के युवक की हत्या में जेल जा चुका है, जिसमें जमानत पर बाहर आया हुआ है, इधर परिवारीजन हमलावरों में हक्कू नाम के हिस्ट्रीशीटर को बता रहे हैं, गोलियों की यह तड़तड़ाहट की पूरी वारदात तन्नू के घर बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई, फिलहाल अलीगढ़ पुलिस हमलावरों के घरों पर दबिश दे रही है और उनकी तलाश में जुटी है।
ये बोले एसएसपी
इस संबंध में जानकारी देते हुए एसएसपी अलीगढ़ आकाश कुलहरि ने बताया कि मामला प्रथम दृष्ट्या पैसे को लेन-देन का है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो