scriptमस्जिद में सो रहे मौलवी को पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जलाने का प्रयास | tried to burn Maulvi alive in Tappal | Patrika News

मस्जिद में सो रहे मौलवी को पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जलाने का प्रयास

locationअलीगढ़Published: Dec 09, 2017 10:51:11 am

मौलवी मस्जिद में सो रहे थे इसी दौरान पेट्रोल छिड़क कर कमरे में आग लगा दी गई।

maulavi
अलीगढ़। थाना टप्पल के जट्टारी कस्बे की मस्जिद में देर रात मौलवी को जिंदा जलाने की कोशिश की गई। मौलवी जिस कमरे में सो रहे थे उसमें पेट्रोल डालकर आग लगाई गई, इससे मौलवी की जैकेट, बिस्तर और धार्मिक किताबें जल गईं।आग देख हड़बड़ाए मौलवी ने मस्जिद के कमरे से निकलने की कोशिश की, लेकिन कमरे की बाहर से कुंडी लगा दी गई थी। लोगों को आवाज देकर कुंडी खुलवाई।
यह भी पढ़ें

निकाय चुनाव के बाद सपा को एक और पटखनी देने की तैयारी में भाजपा

कमर में मिट्टी का तेल छिड़क कर लगाई आग

यह भी पढ़ें

बिजली उपभोक्ता ट्विटर पर दर्ज कराएं शिकायत

मौलवी साबिर रजा मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं। वे एक साल से जट्टारी की मस्जिद में हैं। उन्होंने बताया कि रोजाना की तरह रात मस्जिद में बने कमरे में सोने गए। वे बिस्तर पर अर्धनिद्रा में थे। रात करीब 11 बजे अचानक चारपाई पर आग देख उठ गए। उनकी जैकेट से भी धुआं उठ रहा था और कमरे में भी धुआं भर गया था। चारपाई पर बिस्तर के अलावा पास में रखी कई धार्मिक पुस्तकें और बराबर में खड़ी स्कूटी की सीट भी जल गई। कमरे में आग के साथ पेट्रोल की बदबू भी आ रही थी। ऐसा माना जा रहा है कि किसी ने कमरे के जंगले से पेट्रोल फेंककर आग लगाई हो। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि किसी आसामाजिक तत्व द्वारा ये काम किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो