अलीगढ़ में ट्रक ने मैक्स को मारी टक्कर, चार की मौत

Amit Sharma

Publish: Sep, 16 2017 04:56:14 (IST)

Aligarh, Uttar Pradesh, India
अलीगढ़ में ट्रक ने मैक्स को मारी टक्कर, चार की मौत

अलीगढ़ जीटी रोड पर भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई वहीं 19 लोग घायल हुए हैं।

अलीगढ़। जीटी रोड पर बौनेर के पास भीषण सड़क हादसा हो गया। शनिवार दोपहर को हुए सड़क हादसे में दो बच्चे समेत चार की मौत हो गई और 19 लोग घायल हो गए हैं। घायलों में से कुछ की हालत गम्भीर बताई जा रही है।

 

चार की मौत
जानकारी के मुताबिक शनिवार दोपहर को मैक्स गाडी़ से कुछ लोग गंगीरी में शादी समारोह में शामिल होकर अलीगढ़ लौट रहे थे, तभी जीटी रोड पर बौनेर के पास दिल्ली की तरफ से आ रहे एक तेज रफ़्तार ट्रक ने मैक्स को टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से सवारियों से भरी मैक्स रोड पर पलट गई और पत्थरों से भरा हुआ ट्रक भी असन्तुलित हो गया। ट्रक असंतुलिक होकर रोड के किनारे खाई में पलट गया। हादसे की जानकारी पर आसपास के लोग मौके पर जुट गए, जिन्होंने पुलिस की मदद से लोगों को जिला अस्पताल और जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

 
19 लोग घायल

इस दौरान मैक्स में सवार अलीगढ़ के मोहल्ला हमदर्द नगर निवासी सज्जो, गंगीरी की छह साल की अरीबा और मैक्स के गंगीरी निवासी चालक योगेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं एक मृतक बच्चे की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। मैक्स में सवार करीब 19 लोग घायल हो गए, जिनमें से पांच की हालत गम्भीर बताई जा रही है। हादसे की सूचना पर मृतकों के परिजन मौके पर पहुंच गए। घटना से परिवारों में मातम छा गया है। घायलों को देखने के लिए एसपी सिटी व एडीएम सिटी मौके पर पहुंच गये।


जीटी रोड पर लगा जाम
हादसे के बाद लोगों की भीड़ इकट्ठी होने से जीटी रोड पर काफी देर तक जाम लगा रहा, जिसे यातायात बाधित रहा। पुलिस ने रोड से मैक्स को हटवा कर यातायात सुचारू करवाया। इधर, जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज में घायलों के परिवार वाले पहुंच रहे हैं। प्रशासन ने हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned