चलती ट्रेन में टीटी ने छात्रा के साथ की शर्मनाक हरकत, टॉयलेट में छिप कर युवती ने खुद को बचाया

चलती ट्रेन में टीटी ने छात्रा के साथ की शर्मनाक हरकत, टॉयलेट में छिप कर युवती ने खुद को बचाया

Amit Sharma | Publish: Apr, 22 2019 05:38:57 PM (IST) | Updated: Apr, 22 2019 05:38:58 PM (IST) Aligarh, Aligarh, Uttar Pradesh, India

छात्रा की तहरीर पर टीटी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। टीटी अभी जीआरपी की पहुंच से दूर है।

अलीगढ़। ट्रेन में सफर के दौरान जेएनयू की एक छात्रा के साथ टीटी ने छेड़छाड़ कर दी। छात्रा ने फोन कर अपने पिता को जानकारी दी। पिता की सूचना पर कोच में जीआरपी पहुंची लेकिन तब तक टीटी कहीं छिप गया। छात्रा की तहरीर पर टीटी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। टीटी अभी जीआरपी की पहुंच से दूर है।

क्या है मामला

दरअसल प्रयागराज से दिल्ली के लिए शनिवार की रात हमसफर एक्सप्रेस में सवार हुई लेकिन कानपुर के रूमा के पास पूर्वा एक्सप्रेस के डिरेल होने से हमसफर एक्सप्रेस रद्द हो गई। इसके बाद छात्रा प्रयागराज एक्सप्रेस में सवार हुई। छात्रा का आरोप है कि कोचट में आए टीटी संतोष कुमार ने अफनी सीट एक युवक को दे दी और युवक की सीट उसे दे दी। इसके बाद युवती की रात को आंख लग गई। रात के समय टीटी उसके बगल में आकर बैठ गया और गलत हरकतें करने लगा और एसी कोच में चलने के लिए कहने लगा।

युवती ने किसी तरह टायलेट में छिपकर खुद को बचाया। यहां से उसने अपने पिता को फोन किया। युवती के पिता मेरठ में इंस्पेक्ट के तौर पर तैनात हैं। युवती के पिता ने जीआरपी को सूचना दी। अलीगढ़ जंक्शन पर ट्रेन के रुकते ही जीआरपी बताए गए कोच में पहुंची। लेकिन जीआरपी को देख टीटी कहीं छिप गया। जीआरपी इंस्पेक्टर राजेश कुमार के अनुसार इलाहाबाद रीजन के टीटी संतोष कुमार के खिलाफ छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned