चलती ट्रेन में टीटी ने छात्रा के साथ की शर्मनाक हरकत, टॉयलेट में छिप कर युवती ने खुद को बचाया

छात्रा की तहरीर पर टीटी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। टीटी अभी जीआरपी की पहुंच से दूर है।

अलीगढ़। ट्रेन में सफर के दौरान जेएनयू की एक छात्रा के साथ टीटी ने छेड़छाड़ कर दी। छात्रा ने फोन कर अपने पिता को जानकारी दी। पिता की सूचना पर कोच में जीआरपी पहुंची लेकिन तब तक टीटी कहीं छिप गया। छात्रा की तहरीर पर टीटी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। टीटी अभी जीआरपी की पहुंच से दूर है।

क्या है मामला

दरअसल प्रयागराज से दिल्ली के लिए शनिवार की रात हमसफर एक्सप्रेस में सवार हुई लेकिन कानपुर के रूमा के पास पूर्वा एक्सप्रेस के डिरेल होने से हमसफर एक्सप्रेस रद्द हो गई। इसके बाद छात्रा प्रयागराज एक्सप्रेस में सवार हुई। छात्रा का आरोप है कि कोचट में आए टीटी संतोष कुमार ने अफनी सीट एक युवक को दे दी और युवक की सीट उसे दे दी। इसके बाद युवती की रात को आंख लग गई। रात के समय टीटी उसके बगल में आकर बैठ गया और गलत हरकतें करने लगा और एसी कोच में चलने के लिए कहने लगा।

युवती ने किसी तरह टायलेट में छिपकर खुद को बचाया। यहां से उसने अपने पिता को फोन किया। युवती के पिता मेरठ में इंस्पेक्ट के तौर पर तैनात हैं। युवती के पिता ने जीआरपी को सूचना दी। अलीगढ़ जंक्शन पर ट्रेन के रुकते ही जीआरपी बताए गए कोच में पहुंची। लेकिन जीआरपी को देख टीटी कहीं छिप गया। जीआरपी इंस्पेक्टर राजेश कुमार के अनुसार इलाहाबाद रीजन के टीटी संतोष कुमार के खिलाफ छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned