scriptअलीगढ़ मे भाजपा नेता से मांगी दो लाख की रंगदारी, ससुर ने BJP नेताओ के खिलाफ दी तहरीर | Two lakh extortion sought from BJP leader in Aligarh | Patrika News

अलीगढ़ मे भाजपा नेता से मांगी दो लाख की रंगदारी, ससुर ने BJP नेताओ के खिलाफ दी तहरीर

locationअलीगढ़Published: Jun 27, 2022 06:19:02 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में भाजपा नेता से दो लाख रु की रंगदारी मांगने का मामला आया है। इस मामले में पुलिस ने तहरीर लेकर जांच शुरु कर दी है।

Symbolic Image of Crime in Aligarh

Symbolic Image of Crime in Aligarh

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के पार्षद से भाजपा के ही नेता द्वारा 2 लाख रुपए की रंगदारी मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। भाजपा नेता के द्वारा फोन पर भाजपा पार्षद से मांगी गई दो लाख रुपए की रंगदारी के मामले में पार्षद के ससुर द्वारा भाजपा नेता के खिलाफ रंगदारी मांगने के मामले में लिखित में तहरीर देते हुए शिकायत दर्ज कराई गई है। हालांकि फोन पर भाजपा पार्षद से रंगदारी मांगने वाले भाजपा नेता ने अपने ऊपर रंगदारी मांगने लगाए गए आरोप सिरे से खारिज कर दिया है।
जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली सासनी गेट इलाके में भाजपा पार्षद के परिवार के लोगों से भाजपा नेता के द्वारा फोन पर दो लाख रुपए रंगदारी मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आपको बताते चलें कि थाना सासनी गेट क्षेत्र के अलीगढ़ आगरा रोड स्थित राधिका पुरम कॉलोनी निवासी भारतीय जनता पार्टी के पार्षद नीलम कश्यप के परिवार से भाजपा नेता के द्वारा फोन पर 2लाख की रंगदारी मांगी गई।
भाजपा पार्षद नीलम कश्यप के परिवार से मांगी गई रंगदारी के बाद पीड़िता भाजपा पार्षद के ससुर मुन्ना लाल कश्यप ने थाना सासनी गेट पहुंचकर रंगदारी मांगने वाले भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए पुलिस को लिखित में शिकायत दी गई। भाजपा पार्षद के ससुर द्वारा थाने में दी गई शिकायत में भाजपा नेता पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही आरोप लगाया गया है कि भाजपा नेता हमेशा उसके खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते रहते है। जबकि कालिदह क्षेत्र में एक विवादित मकान पर पीड़िता का नाम सहित मछुआरा प्रकोष्ठ की दीवार पर कैंप कार्यालय लिखवा दिया गया था। जिसके बाद भाजपा नेता ने खुद ही पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई। पोस्ट वायरल होने के बाद उसके द्वारा खुद मौके पर पहुंचकर दीवार पर लिखी उस पोस्ट को पुतवाया गया था। आरोप है कि 2 दिन पहले भाजपा नेता उसके घर पहुंचा था। जहां घर पहुंचे भाजपा नेता ने उससे दो लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। रंगदारी न देने पर धमकी भी दी गई थी। इसके साथ ही धमकी देते हुए कहा था कि तू शहर विधायक का बहुत खास बनता है। इतना ही नहीं इसके बाद फोन पर भी धमकी दी गई।

इसके साथ ही हाथरस अड्डा निवासी भाजपा नेता अजय गुप्ता ने थाना सासनी गेट पहुंच का भाजपा नेता मुन्ना लाल कश्यप के खिलाफ पुलिस को लिखित में शिकायत दी गई है। भाजपा नेता के द्वारा मुन्नालाल कच्चा के खिलाफ शिकायत में कहां है कि उसके ऊपर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद और निराधार हैं।जबकि कालीदह इलाके में सरकार की सरकारी जमीनों पर लोगों द्वारा अवैध कब्जे किए जा रहे थे। सरकारी जमीन पर हो रहे अवैध कब्जे के खिलाफ उसके द्वारा खुद आवाज उठाई गई थी ओर आवाज उठा रहा हूं, आरोप है कि अवैध कब्जे की वजह से ही मुन्नालाल कश्यप उसके ऊपर आरोप लगा रहा है। इसके साथ ही भाजपा नेता अजय गुप्ता ने साक्ष्यों के साथ कुछ दस्तावेज भी पुलिस को दिए हैं। इस पूरे मामले पर थाना सासनी गेट थानाअध्यक्ष का कहना है शिकायत पर पुलिस द्वारा जांच करने के बाद भी आगे की कार्यवाही की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो