scriptमंदिर में समुदाय विशेष के लोगों ने किया शर्मनाक काम, हिन्दूवादी संगठन भड़के, पहुंची पुलिस | Two muslim boy of aligarh urinated in the temple case registered on the complaint of hindu plaintiffs accused youth arrested | Patrika News
अलीगढ़

मंदिर में समुदाय विशेष के लोगों ने किया शर्मनाक काम, हिन्दूवादी संगठन भड़के, पहुंची पुलिस

यूपी के अलीगढ़ में विशेष समुदाय के युवकों द्वारा मंदिर में शर्मनाक हरकत करने का मामला सामने आया है।

अलीगढ़Jun 27, 2024 / 03:14 pm

Swati Tiwari

अलीगढ़ थाना अकराबाद क्षेत्र के एक प्राचीन मंदिर के प्रांगण में दो समुदाय विशेष के युवकों द्वारा मंदिर में पेशाब कर दिया। जब इस बात की जानकारी हिंदूवादियों को हुई तो वह इस बात पर भड़क गए, और पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी है। अकराबाद कस्बे में भगवान भोलेनाथ की काफी प्राचीन मंदिर है। इस मंदिर में भक्त नारायण और ठाकुर जी की पूजा करते हैं। लोगों का कहना है कि समुदाय विशेष के लोग इस मंदिर के पीछे पड़े रहते हैं। 

घटना के बाद भड़के हिंदूवादी संगठन 

अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र के अंतर्गत एक प्राचीन मंदिर के प्रांगण में दो समुदाय विशेष के व्यक्तियों के द्वारा नित्य क्रिया कर अंजाम दिया गया। जिसको लेकर हिंदूवादी भड़क गए और इस बात की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई, हिंदू वादियों की तहरीर के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लेकर जेल भेजा है।
यह भी पढ़ें

‘मैं इकरा हसन…’ 28 साल की सांसद की दहाड़ से गूंज उठा पूरा सदन, देखें वीडियो

सूचना के बाद मचा हड़कंप

मंदिर के प्रांगण में समुदाय विशेष के युवकों द्वारा नित्य क्रिया को अंजाम देने की सूचना जैसे ही पुलिस को हुई, पुलिस में हड़कंप मच गया। क्षेत्र अधिकारी ने मामला संज्ञान में लिया, और हिंदू वादियों की तहरीर के आधार पर दोनों युवकों को हिरासत में लेकर जेल भेजा है।

Hindi News/ Aligarh / मंदिर में समुदाय विशेष के लोगों ने किया शर्मनाक काम, हिन्दूवादी संगठन भड़के, पहुंची पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो