scriptकारोबारी के नाबालिग बेटे की हत्या के बाद आरोपियों ने अपहरण के नाम पर मांगी फिरौती…राज खुला तो हत्यारों के बारे में जान परिजनों के उड़े होश | two neighbours kidnapped and killed businessman son latest news | Patrika News

कारोबारी के नाबालिग बेटे की हत्या के बाद आरोपियों ने अपहरण के नाम पर मांगी फिरौती…राज खुला तो हत्यारों के बारे में जान परिजनों के उड़े होश

locationअलीगढ़Published: Oct 02, 2019 03:13:06 pm

Submitted by:

suchita mishra

सीसीटीवी की मदद से पता चला कि घटना को अंजाम कारोबारी के दो पड़ोसियों ने दिया है।

Murder : पिता से बन गए नाजायज संबंध तो गुस्साए बेटे ने करवा दी महिला की हत्या

Murder : पिता से बन गए नाजायज संबंध तो गुस्साए बेटे ने करवा दी महिला की हत्या

अलीगढ़। मंगलवार की सुबह देहली गेट थाना क्षेत्र के मैलरोज बाईपास इलाके से एक कारोबारी के बेटे का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई। हत्या के बाद बेटे के नाम पर कारोबारी से फिरौती मांगी गई। फिरौती की बात सुनकर परिवार में हाहाकार मच गया। सभी लोग अपने बच्चे को सुरक्षित वापस लाने के लिए प्रयासों में जुट गए।
यह भी पढ़ें

सपा से हाथ मिलाने को तैयार शिवपाल, फिर से दिए संकेत, लेकिन रखी ये शर्त…

ये है पूरा मामला
मैलरोज बाईपास स्थित कामाख्या मंदिर के पास रहने वाले कारोबारी हरीश चंद अग्रवाल के परिवार में पत्नी संगीता के अलावा एक 13 वर्षीय बेटा युग और छोटी बेटी वंशिका है। मंगलवार को बच्चों के स्कूल में अभिभावक मीटिंग थी। हरीश को पत्नी के संग स्कूल जाना था। स्कूल जाने से पहले युग मौलवी नगर में परचून की दुकान पर कुछ सामान लेने गया। इसके बाद से वो घर नहीं लौटा। परिजन बच्चे की तलाश करने लगे। करीब 11 बजे कारोबारी के मोबाइल पर फिरौती के लिए फोन आया तो परिवार में चीख पुकार मच गई। बच्चे को छोडऩे के बदले 10 लाख रुपये मांगे गए थे। इसके बाद परिवार मदद के लिए पुलिस के पास पहुंचा।
यह भी पढ़ें

यूपी के इन पांच शहरों में चलेंगी AC इलेक्ट्रिक बसें, पढ़िए क्या होगा लाभ

सीसीटीवी की मदद से पड़ोसियों को दबोचा
परिजनों की सूचना पर पुलिस भी लगातार बच्चे की तलाश कर रही थी। इसी बीच सीसीटीवी में एक युवक बच्चे को बाइक पर पर ले जाते हुए नजर आया। सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने कारोबारी के दो पड़ोसियों सचिन उर्फ कल्लू व गगन को दबोच लिया। पूछताछ में उन्होंने बच्चे की हत्या की बात कबूली। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने महरावल इलाके से रेलवे ट्रैक के सहारे से प्लास्टिक के बोरे में बंद बच्चे की लाश बरामद कर ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो