scriptयूपी पुलिस के सिपाही पर छात्रा से रेप और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप, जानिए पूरा मामला! | up police constable raped medical college student make ashlil video | Patrika News

यूपी पुलिस के सिपाही पर छात्रा से रेप और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप, जानिए पूरा मामला!

locationअलीगढ़Published: Jul 16, 2019 02:49:10 pm

Submitted by:

suchita mishra

छात्रा का आरोप वीडियो वायरल करने की धमकी देकर एक लाख रुपए की मांग कर रहा है सिपाही।

अलीगढ़। डायल-100 गाड़ी पर तैनात एक सिपाही पर गांधी पार्क थाना क्षेत्र की एक छात्रा ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। छात्रा का आरोप है कि करीब दो माह पहले सिपाही ने उसके साथ रेप किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। अब वो उसे ब्लैकमेल कर एक लाख रुपए की मांग कर रहा है व ऐसा न करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। पीड़िता ने इस मामले में एसपी क्राइम से शिकायत की है जिसके बाद एसपी क्राइम ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।
यह भी पढ़ें

जानिए क्यों हर साल लगता है ग्रहण!



छात्रा है शादीशुदा
एसपी क्राइम डॉ. अरविंद कुमार से शिकायत करते हुए छात्रा ने बताया कि वो मेडिकल कॉलेज की स्टूडेंट है। पांच साल पहले 45वीं बटालियन में तैनात एक पीएसीकर्मी से उसकी शादी हुई थी। अब कोर्ट में उसके तलाक का केस चल रहा है। छात्रा के मुताबिक वो पढ़ाई के सिलसिले में मालवीय पुस्तकालय जा रही थी, तभी डायल-100 गाड़ी पर तैनात सिपाही से मुलाकात हुई।
यह भी पढ़ें

Medical waste: देवहा नदी के किनारे मिला अस्पताल का कचरा



सिपाही जबरन व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल का दबाव बनाता है
सिपाही हापुड़ के देवली इलाके का रहने वाला है। सिपाही ने बातचीत के दौरान उसे पति से चल रहे मुकदमे में मदद का भरोसा दिलाया और उसे बरौला स्थित अपने किराए के मकान पर बुलाया। वहां उसने महिला के साथ रेप किया फिर अश्लील वीडियो बना लिया। अब वो वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर एक लाख रुपए की मांग कर रहा है। महिला का आरोप है कि सिपाही जबरन उसे व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल करने के लिए कहता है और इंकार पर सुसाइड करने की धमकी देता है। साथ ही सुसाइड नोट में उसका नाम लिखने की बात कहता है। सिपाही के खौफ के कारण उसका कॉलेज जाना भी बंद हो गया। छात्रा की बात सुनने के बाद एसपी क्राइम ने जांच कर सिपाही के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो