scriptपति के बॉस के प्यार में पागल महिला ने पार कर दी सभी हदें, राज खुला तो तबाह हुए दो घर | Wife and boss murdered in illicit relationship | Patrika News

पति के बॉस के प्यार में पागल महिला ने पार कर दी सभी हदें, राज खुला तो तबाह हुए दो घर

locationअलीगढ़Published: May 22, 2022 06:37:23 pm

Submitted by:

lokesh verma

एक महिला के उसके पति के बॉस से ही घर आने-जाने के चलते अवैध संबंध बन गए। जब इस बात का पता उसके पति को चला तो उसने विरोध किया, लेकिन महिला ने उसके बॉस के साथ मिलकर पति को ही मौत के घाट उतार दिया। अब दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस तरह दो घर बर्बाद हो गए हैं।

wife-and-boss-murdered-in-illicit-relationship.jpg

पति के बॉस के प्यार में पागल महिला ने पार कर दी सभी हदें, राज खुला तो तबाह हुए दो घर।

अलीगढ़ जिले में एक महिला को फैक्ट्री मालिक से प्यार हो गया। इसके बाद दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए। अपने बॉस से पत्नी के अवैध संबंधें का पता पति को चला तो उसने विरोध किया। इसके पत्नी ने पति के बॉस के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया और शव को बोरे में बंद कर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। तीन दिन बाद रविवार को रेलवे ट्रैक पर युवक का शव बरामद हुआ तो परिवार के लोगों में आक्रोश पनप गया। गुस्साए परिवार के लोगों ने शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और थाने में जमकर हंगामा किया। थाने में हंगामे के बाद पुलिस ने आनन-फानन में हत्यारिन पत्नी और फैक्ट्री मालिक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मृतक युवक के शव को को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है।
दरअसल, युवक चेतन अपने बीवी-बच्चों के साथ थाना सासनी गेट क्षेत्र में रहता था और एक फैक्ट्री में काम करता था। इस दौरान फैक्ट्री मालिक दीपक का घर आना -जाना शुरू हो गया। जिसके बाद उसकी बीवी का प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। दोनों के बीच अवैध संबंध भी स्थापित हो गए। पत्नी और फैक्ट्री मालिक दीपक के बीच चल रहे अवैध संबंधों की भनक चेतन को चली तो उसने विरोध किया। इस पर पत्नी और फैक्ट्री मालिक ने चेतन को रास्ते से हटाने का प्लान बना डाला। इसी प्लान के तहत फैक्ट्री मालिक और उसकी पत्नी ने 20 मई को उसे मौत के घाट उतार दिया। बेवफा पत्नी ने मारने के बाद उसके शव को एक बोरे में भरकर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया।
यह भी पढ़ें- ‘एनआरआई’ ने असम राइफल्स की सिपाही से पहले की दोस्ती, फिर ले उड़ा 60 लाख रुपये

तीन दिन बाद बदबू आने पर खुला मौत का राज

रेलवे ट्रैक पर बोरे में बंद शव को किसी ने नहीं देखा। रविवार को जब बदबू तीव्र हुई तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बोरे को खोल कर देखा तो उसमें शव था। इसके बाद शिनाख्त कराने पर शव चेतन का होने की पुष्टि हुई। तीन दिन से लापता चेतन का शव मिलने से परिजनों में आक्रोश फैल गया। उन्होंने शव को सड़क पर रखकर हंगामा करना शुरू कर दिया।
यह भी पढ़ें- Stunt video : दो कारों पर स्टंट करने वाले रईसजादे को पुलिस ने सिखाया कड़ा सबक

पुलिस ने आरोपी पत्नी और फैक्ट्री मालिक को किया गिरफ्तार

इसके बाद परिवार के लोग थाने पहुंच गए और चेतन की पत्नी और फैक्ट्री मालिक दीपक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मृतक की पत्नी और उसके फैक्ट्री मालिक दीपक गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो