scriptwife head was shaved and turned around in village husband arrested | पत्नी को गंजा कर गांव में घुमाने वाला पति पहुंचा सलाखों के पीछे | Patrika News

पत्नी को गंजा कर गांव में घुमाने वाला पति पहुंचा सलाखों के पीछे

अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र में दहेज दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर पत्नी का सिर मुुंडवाकर घुमाने के मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पीड़िता की तहरीर पर हाथरस महिला थाने में पति और सुसरलीजनो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

अलीगढ़

Published: April 21, 2022 02:07:39 pm

अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र में एक पति का हैरान कर देने वाला करतूत सामने आई है। जहां दहेज दहेज की मांग पूरी नहीं होने के चलते एक महिला के साथ पहले बेरहमी से मारपीट की गई। बेबस महिला के पति व ससुरालीजनों ने तब जुल्म की हद पार कर दी, जब महिला को पकड़ कर उसे गंजा कर दिया और महिला के हाथ की उंगली काट दी। इतना ही नहीं पीड़िता को गंजा करके पूरे गांव मेें घुमाया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में अकराबाद पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार करके हाथरस पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पीड़िता की तहरीर पर हाथरस महिला थाने में पति और सुसरलीजनो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।
wife-head-was-shaved-and-turned-around-in-village-husband-arrested.jpg
जानकारी के अनुसार, अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र के कस्बा पिलखना के मोहल्ला भूखा में कानून से बेखौफ दहेज लोभी पति ने पत्नी को बेरहमी मारपीट कर अधमरा कर दिया। इतने में पति का दिल ना भरा तो पत्नी के सिर के बाल काट कर उसे पूरे गांव में घुमाया। महिला की हालत गंभीर देख आस-पड़ोस के लोगों ने घटना की जानकारी महिला के मायके पक्ष को दी। मौके पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने महिला की हालत गंभीर सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी पति को हिरासत में ले लिया।
यह भी पढ़ेें- मॉरिशस के पीएम प्रविंद जगन्नाथ ने पिता अनिरुद्ध जगन्नाथ की अस्थियां काशी में गंगा में की विसर्जित

दहेज की मांग पूूरी नहीं होने पर मारपीट

पीड़िता के मायके पक्ष के लोगों ने इसके बाद हाथरस जाकर घटना की तहरीर महिला थाने में दी। जहां हाथरस पुलिस अकराबाद थाने पहुंच कर आरोपी पति को हाथरस ले गई। बताया जाता है कि पीड़िता हाथरस के गांव किदौली की रहने वाली है। उसकी शादी 5 वर्ष पूर्व अकराबाद क्षेत्र के कस्बा पिलखना निवासी युवक से हुई थी। दोनों का एक बेटा भी है। पीड़िता के अनुसार पति आए दिन दहेज में रुपयों की मांग करता है। इसी को लेकर मारपीट करता रहता है। मांग पूरी ना होने पर पति ने बेरहमी से महिला को मारपीट कर अधमरा कर दिया और महिला के सिर के बाल और हाथ की उंगली काट दी।
यह भी पढ़ेें- हिंदू युवा वाहिनी ने लव जिहाद का आरोप लगाकर जबरन रुकवाई गैर धर्म में होने जा रही शादी

आगे की कार्रवाई करेगी हाथरस पुलिस

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल ने बताया कि महिला को गंजा कर गांव में घुमाने का मामला संज्ञान में आया था। पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार करते हुए हाथरस पुलिस की सुपुर्दगी में दे दिया है। हाथरस पुलिस मामले में वैधानिक कार्रवाई कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेRajasthan: एंटी करप्शन ब्यूरो की सक्रियता से टेंशन में Gehlot Govt, अब केंद्र की तरह जांच से पहले लेनी होगी अनुमतिVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्ममां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफदिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी! एक की चाकू से गोदकर हत्या, दूसरे को गोली मारीRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चEncounter In Ghaziabad: बदमाशों पर कहर बनकर टूटी पुलिस, एक रात में दो इनामी अभियुक्तों को किया ढेरपाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने अलापा कश्मीर राग कहा- शांति सुनिश्चित करने के लिए धारा 370 को करें बहाल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.