scriptप्रभारी सचिव ने पूछा-अब तक क्या काम किया, शिक्षा अधिकारी बोले-कोई फरियादी आया ही नहीं | Barmer Panchayat camp in secretary in charge | Patrika News

प्रभारी सचिव ने पूछा-अब तक क्या काम किया, शिक्षा अधिकारी बोले-कोई फरियादी आया ही नहीं

locationअलीगढ़Published: Oct 15, 2016 04:40:00 pm

प्रभारी सचिव ने पूछा-अब तक क्या काम किया, शिक्षा अधिकारी बोले-कोई फरियादी आया ही नहीं

barmer

barmer

जिस विभाग की जरूरत हो उनको ही बुलाएं। तालियां बजाने के लिए कर्मचारियों की भीड़ की जरूरत नहीं है। यह बात प्रभारी सचिव राजीवसिंह ठाकुर ने शुक्रवार को पंचायत समिति बाड़मेर के प्रांगण में पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन कल्याण शिविर के प्रथम चरण में कही। 
सुबह से प्रभारी सचिव के आने का इंतजार हो रहा था लेकिन वे शाम 4.30 बजे शिविर में पहुंचे। यहां पौधरोपण किया और शिविर में लगी स्टालों से जानकारी ली। इस दौरान शिक्षा विभाग के अधिकारी से पूछा कि आपने सुबह से लेकर अभी तक क्या काम किया..? तो अधिकारी ने कहा कि कोई फरियादी आया ही नहीं। 
इस दौरान ठाकुर ने मुख्य कार्यकारी अधिकारी एम एल नेहरा व उपखंड अधिकारी को कहा कि जिस विभाग का कोई काम ही नहीं है, उनको बुलाने की क्या जरूरत है। इसके बाद चिकित्सा विभाग की जानकारी ली तो पता चला कि यहां से सेंटर पर अधिक लोग लाभान्वित होते हैं। इस दौरान ठाकुर ने संबंधित अधिकारियों से कहा कि शिविर में भीड़ लगाकर तालियां नहीं बजानी है। जिस विभाग का काम 
नहीं है उनको नहीं बुलाना है।

शिविर का शुभारम्भ सुबह 10.30 बजे बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन, प्रधान पुष्पा चौधरी, उपखंड अधिकारी हिम्मताराम मेहरा, बीडीओ नवलाराम चौधरी, बाड़मेर आगौर सरपंच शम्भुसिंह व ग्रामीण सरपंच सवाई सिंह ने महात्मा गांधी व डॉ भीमराव अम्बेड़कर की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर किया। शिविर के दौरान कई लोग जानकारी के अभाव में निराश होकर लौटते नजर आए। यूआईटी अध्यक्ष डॉ प्रियंका चौधरी ने आमजन की समस्याओं को सुना।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो