scriptAligarh : मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक को तेज रफ्तार वाहन ने कुचला, बुझा घर का इकलौता चिराग | young man on a morning walk in Aligarh was crushed to death by speeding vehicle | Patrika News

Aligarh : मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक को तेज रफ्तार वाहन ने कुचला, बुझा घर का इकलौता चिराग

locationअलीगढ़Published: Oct 30, 2022 11:44:40 am

Submitted by:

lokesh verma

अलीगढ़ में मॉर्निंग वॉक पर निकले एक युवक को तेज रफ्तार वाहन ने कुचल दिया। युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

young-man-on-a-morning-walk-in-aligarh-was-crushed-to-death-by-speeding-vehicle.jpg
यूपी अलीगढ़ में मॉर्निंग वॉक पर निकले एक युवक की सड़क हादसे में मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 22 वर्षीय युवक रविवार सुबह टहलने के लिए निकला था। इसी बीच पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसे कुचल दिया। हादसा होता देख लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। इसी बीच युवक के परिजन भी आ गए और उसे तुरंत अस्पताल लेकर भागे, लेकिन युवक ने रास्ते में ही तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। बता दें कि युवक घर का इकलौता चिराग था। उसकी मौत के बाद दो बहनों और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
दरअसल, यह घटना अलीगढ़ के महुआखेड़ा थाना क्षेत्र के तलासपुर कलां के मोहन नगर मोहल्ले की है। जहां का रहने वाला 22 वर्षीय युवक सोनू कश्यप पुत्र पवन कश्यप अपने घर से रविवार सुबह सड़क किनारे टहलने के लिए निकला था। बताया जा रहा है कि जैसे ही युवक अपने घर से कुछ दूर पर पहुंचा तो पीछे से एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसे जोरदार टक्कर मार दी और वाहन युवक को कुचलते हुए मौके से भाग निकला। युवक को लहूलुहान हालत में देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल युवक को सड़क किनारे करते हुए परिजनों को सूचना दी।
यह भी पढ़े – लूट और चोरी से पूरे NCR में आतंक मचाने वाले बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल

परिजनों की गोद में तोड़ा दम

सूचना मिलते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाने लगे। लेकिन, युवक ने रास्ते में ही तड़प-तड़पकर परिजनों की गोद में दम तोड़ दिया। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और अज्ञात वाहन की तलाश शुरू की।
यह भी पढ़े – फतेहपुर में जहरीला दूध पीने से एक ही परिवार के 10 बीमार

दो बहनों का इकलौता भाई था सोनू

परिजनों ने बताया कि 22 वर्षीय सोनू उनके घर का इकलौता चिराग था, जो अब हमेशा के लिए बुझ गया है। उन्होंने बताया कि सोनू ऑटो चलाता था और दो बहनों का इकलौता भाई था। युवक की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं, बहनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो