कोरोना के कहर से बचने 270 लोगों ने लगवाए टीके

नृसिंह मंदिर पर माहेश्वरी समाज ने आयोजित किया टीका उत्सव

By: tarunendra chauhan

Updated: 15 Apr 2021, 02:12 AM IST

आलीराजपुर. नगर के माहेश्वरी समाज की ओर से बुधवार को नीम चौक स्थित नृसिंह मंदिर पर टीका उत्सव का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में कलेक्टर सुरभि गुप्ता एवं जिला चिकित्सालय के सिविल सर्जन डॉक्टर केसी गुप्ता भी सम्मिलित हुए। आयोजित कार्यक्रम में कुल 270 लोगों का वैक्सीनेशन हुआ। इस अवसर पर कलेक्टर सुरभि गुप्ता ने कार्यक्रम की सराहना कर कहा कि इस प्रकार के आयोजन हर समाज को करना चाहिए ताकि टीकाकरण को शत प्रतिशत किया जा सके। कार्यक्रम की शुरुआत सिविल सर्जन डॉक्टर केसी गुप्ता, माहेश्वरी समाज जिला अध्यक्ष श्यामसुंदर सोमानी, जिला सचिव विनोद सोमानी, दशा वेष्णव पोरवाल समाज अध्यक्ष बद्रीलाल गुप्ता, माहेश्वरी समाज के वरिष्ठ राधेश्याम माहेश्वरी, समाजसेवी नंदकिशोर गुप्ता, आशीष सोमानी, धर्मेंद्र सोमानी, मनीष मंत्री,आशीष अगाल, रमाकांत कोठारी, मनीष अगाल, जिगेश कोठारी ने दीप प्रज्ज्वलन कर की।

किसी को पहली तो किसी को दूसरी खुराक
इसके पूर्व सिविल सर्जन डॉ. केसी गुप्ता का रिटायरमेंट के लिए सम्मान समारोह किया गया। इस दौरान उन्हें शॉल श्रीफल भेंट किया गया। इसके बाद वैक्सीनेशन शुरू किया गया। शाम 4 बजे तक 200 लोगों का वैक्सीनेशन किया गया। 4 बजे बाद भी काफी संख्या में लोग एक वैक्सीक्शन के लिए आते रहे। वैक्सीनेशन के बाद फ्रुटी,चाय व बिस्किट की व्यवस्था की गई थी। वैक्सीनेशन शिविर के चलते समाज के लोगों ने वैक्सीनेशन का लाभ लिया। इस दौरान 60 वर्ष वाले वृद्ध जनों ने सेकंड डोज लगावाया। वहीं 45 वर्ष वालों ने पहला डोज लगवाया। लोगों में वैक्सीनेशन के प्रति काफी उत्साह था। समाज के बहुत से लोगों ने प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष रूप से सहयोग किया।

कलेक्टर ने टीकाकरण की सराहना की
कार्यक्रम के समापन के अवसर पर कलेक्टर सुरभि गुप्ता ने कार्यक्रम की काफी सराहना की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि इस प्रकार के आयोजन हर समाज को करना चाहिए ताकि टीकाकरण को शत प्रतिशत किया जा सके और सरकार का उद्देश्य पूरा हो। उन्होंने माहेश्वरी समाज द्वारा आयोजित टीका उत्सव की सराहना की और उन्होंने उम्मीद जताई कि आगे भी सरकार द्वारा जिस गाइडलाइन के उम्र के लोगों को वैक्सीनेशन का कार्यक्रम आएगा तो माहेश्वरी समाज उस उम्र के लोगों को टीकाकरण के लिए आगे भी आयोजन इसी सफलतापूर्वक करेंगे। कार्यक्रम की सफलता के लिए उन्होंने सभी को धन्यवाद दिया। कार्यक्रम में 270 लोगों का वैक्सीनेशन हुआ। कार्यक्रम में जिला अस्पताल की और से डॉक्टर सचिन पाटीदार, शेरसिंह चौहान, लक्ष्मी भिंडे एवं नैना धुर्वे ने वैक्सीनेशन में सराहनीय सहयोग किया। माहेश्वरी समाज ने सभी का आभार माना।

Show More
tarunendra chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned