scriptदेश में जुमलेबाजों की चल रही सरकार : भूरिया | Alirajpur District congress committee's Holi meet ceremony | Patrika News

देश में जुमलेबाजों की चल रही सरकार : भूरिया

locationअलीराजपुरPublished: Apr 18, 2019 05:36:00 pm

जिला कांग्रेस कमेटी का होली मिलन समारोह और सहभोज कार्यक्रम हुआ

Alirajpur District congress committee's Holi meet ceremony

देश में जुमलेबाजों की चल रही सरकार : भूरिया

आलीराजपुर. जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में कार्यकताओं एवं पदाधिकारियों का होली मिलन समारोह एवं सहभोज कार्यक्रम पटेल फार्म हाऊस पर हुआ। समारोह में उपस्थित नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने रतलाम संसदीय चुनाव में सांसद कांतिलाल भूरिया को करीब डेढ़ लाख से भी अधिक मतों से विजयी बनाने का संकल्प लिया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कांग्रेस के रतलाम संसदीय क्षेत्र के उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया एवं विशेष अतिथि रतलाम संसदीय क्षेत्र के लोकसभा प्रभारी एवं बुरहानपुर के पूर्व विधायक हमीद काजी थे। इस अवसर पर कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष महेश पटेल, क्षेत्रीय विधायक मुकेश पटेल, जोबट विधायक कलावती भूरिया, नपाध्यक्ष सेना पटेल भी मौजूद थे। समारोह में जिलेभर के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सहभागिता की।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया ने कहा, भाजपा की कथनी और करनी में अंतर है। देश की मोदी सरकार किसान और आमजनता विरोधी सरकार है। काला धन देश में लाने और लोगों के खाते में 15 लाख रुपए जमा करने के नाम पर जनता को छलने बनाने का काम किया है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी, जीएसटी लागूकर देश की जनता के साथ धोखा किया है। भूरिया ने कहा, देश में जुमलेबाजों की सरकार चल रही है। मोदी सरकार गरीब किसानों का कर्जा माफ नहीं करते हुए बड़े उद्योगपतियों का कर्जा माफ करने में लगी हुई है, जबकि मप्र की कांग्रेस सरकार ने अपने वचन के अनुसार प्रदेश के किसानों का कर्जा माफ कर ऐतिहासिक फैसला लिया। भूरिया ने कहा, भाजपा ने रतलाम संसदीय क्षेत्र में जो उम्मीदवार उतारा है उसने अपने शासकीय कार्यकाल में भारी भष्ट्राचार किया है। ऐसे भष्ट्र उम्मीदवार से विकास की क्या आशा की जा सकती है।
लोकसभा प्रभारी हमीद काजी ने कार्यकर्ताओं से कहा, लोकसभा चुनाव में वह गांव-गांव जाकर मप्र सरकार की जनहितैषी योजनाओं को विस्तार से बताकर कांग्रेस की रीति-नीति से अवगत कराएं। कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव में बूथ स्तर से मेहनत कर कांग्रेस के उम्मीदवार भूरिया को विजय बनाने में अभी से लग जाएं। जिला कांग्रेस अध्यक्ष महेश पटेल ने उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से आगामी लोकसभा चुनाव में एकजुट होकर चुनावी तैयारी में जुटने का आह्वान किया। पटेल ने लोकसभा चुनाव में सांसद भूरिया को जिले से 50 हजार की लीड दिलाने का आश्वासन दिलाया।
जोबट विधायक कलावती भूरिया ने कहा, आने वाले लोकसभा चुनाव में सांसद भूरिया को भारी मतों से विजयी बनाएं। भूरिया के विजय होने पर देश की सरकार में मंत्री बनाया जाना लगभग तय है। उनके मंत्री बनने से जिले में तेजी से विकास होगा और विकास की नई इबारत लिखी जाएगी। इस अवसर पर नपाध्यक्ष सेना पटेल, युवा नेता विक्रांत भूरिया, वरिष्ठ नेता शांतिलाल पडियार, राधेश्याम माहेश्वरी आदि ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार को ऐतिहासिक मतों से विजय बनाने की अपील की। कार्यक्रम के समापन के बाद होली मिलन समारोह का सहभोज रखा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो