scriptसेमी फाइनल में झाबुआ को 168 रन से हराकर आलीराजपुर फाइनल में | Alirajpur in final by defeating Jhabua by 168 runs | Patrika News

सेमी फाइनल में झाबुआ को 168 रन से हराकर आलीराजपुर फाइनल में

locationअलीराजपुरPublished: Feb 26, 2021 01:43:19 am

Submitted by:

tarunendra chauhan

अंडर-15 वनडे क्रिकेट प्रतियोगिता में आज खेला जाएगा खंडवा और बड़वानी के बीच मैच

cricket match

cricket match

आलीराजपुर . इंदौर डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन और जिला क्रिकेट संगठन के तत्वावधान में आयोजित अंडर-15 वनडे क्रिकेट प्रतियोगिता में गुरुवार को अलीराजपुर और झाबुआ के बीच खेला गया। मैच में अलीराजपुर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। अलीराजपुर की टीम मैदान में उतरी और धुंआधार बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 7 विकेट गंवाकर 308 रनों का लक्ष्य खड़ा किया।

इसमें दुय्यम सिसोदिया ने 80 रन और युवराज चोहेल ने 56 रनों की पारी खेली। वहीं झाबुआ के तुषार जॉनी ने दो विकेट लिए। जवाब में झाबुआ की टीम मैदान में उतरी और बल्लेबाजी करते हुए पूरी टीम 33 ओवरों में 140 रन बनाकर आल आउट हो गई। इसमें तुषार ने 33 रनों का योगदान दिया। वहीं अलीराजपुर के शादाब मुगल ने चार विकेट चटकाए। इस तरह अलीराजपुर ने 168 रनों से मैच जीतकर फाइनल में जगह बनाई। मैच के अंपायर सुधीर रसाल, अमोल गुप्ते और स्कोरर विकास मालाकार रहे। प्रतियोगिता में शुक्रवार को खंडवा और बड़वानी के बीच मैच खेला जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो