विधायक मुकेश पटेल ने की घोषणा, स्कूल के 4 टॉपर्स को देंगे नकद राशि

Alirajpur News : सर प्रताप उत्कृष्ट विद्यालय में वार्षिकोत्सव के समापन अवसर पर किया विद्यार्थियों को संबोधित

आलीराजपुर. स्थानीय सर प्रताप उत्कृष्ट उमावि में वार्षिकोत्सव का समापन और पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक मुकेश पटेल थे। इस अवसर पर पिछले वर्ष 12वीं बोर्ड परीक्षा में सर्वोच्च अंक लाने वाले 4 छात्रों को विधायक मुकेश पटेल ने 2500 -2500 रुपए नकद राशि देने की घोषणा की। अध्यक्षता जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष महेश पटेल ने की। विशेष अतिथि जिला कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष ओम प्रकाश राठौर, सेवानिवृत शिक्षक मिश्रीलाल राठौड़ थे। संस्था में आयोजित पांच दिवसीय वार्षिकोत्सव में विभिन्न रंगारंग साहित्यिक, सांस्कृतिक, खेलकूद प्रतियोगिताएंं आयोजित हुई, जिसमें सुगम संगीत, विज्ञान मॉडल, तात्कालिक भाषण, प्रश्न मंच, खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन हुआ, जिसमें छात्र-छात्राओं ने मनमोहक प्रस्तुति दी। विजेता छात्र-छात्राओं को अतिथियों ने आकर्षक पुरस्कार व प्रमाण-पत्र देकर सम्मानित किया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक मुकेश पटेल ने कहा कि वार्षिकोत्सव से छात्र-छात्राओं की प्रतिभा निखरती है। उन्होंने छात्राओं को पढ़ लिखकर आगे बढऩे और ऊंचे पदों पर पहुंचने की अपील की। विधायक मुकेश पटेल ने कहा कि सफलता पाने के लिए छात्र लक्ष्य निर्धारित करें। उन्होंने मोबाइल फेसबुक, वाट्सएप में फालतू समय बर्बाद नहीं करने की सलाह भी छात्र-छात्राओं को दी। संस्था की मांग पर विधायक ने सर प्रताप स्कूल की मुख्य समस्याओं का निराकरण करने का भरोसा भी दिया। महेश पटेल ने लगन निष्ठा के साथ पढ़ार्ई करने की सलाह छात्र-छात्राओं को दी। कार्यक्रम को कांग्रेस नेता ओम प्रकाश राठौड़ ने भी संबोधित किया।
सर्वोच्च अंक लाने पर दी नकद राशि
संस्था का वार्षिक प्रतिवेदन का वाचन प्रचार्य संजय परवाल ने प्रस्तुत किया। कार्यक्रम में अतिथियों ने प्लास्टिक मुक्त भारत अभियान के तहत छात्रों को कपड़े से बनी थैलियों का वितरण किया। इस अवसर पर विक्रमसिंह भाटिया, पार्षद आनंद सोलंकी, श्याम राठौड़, अनूप सोमानी, चीतल पंवार, प्रबोध भाटी आदि विशेष रूप से उपस्थित थे। प्रारम्भ में अतिथियों का स्वागत संस्था के व्याख्याता पुष्पेंद्र वाघेला, राघवेंद्र गेहलोत, सुशीला सेमलिया, रामेश्वर राठौड़, स्वरूप क्षीरसागर, सुमेरसिंह बघेला, वीरेंद्र सिंह जाधव, शिवराम बघेल, किरण अलावा, सीमा परिहार, प्रेमसिंह गुंडिया, प्रियंका शर्मा आदि ने किया। संचालन वरिष्ठ अध्यापक जितेंद्र तंवर व विश्वजीत तंवरने किया। आभार नरोत्तम मेहता ने माना।

विधायक मुकेश पटेल ने की घोषणा, स्कूल के 4 टॉपर्स को देंगे नकद राशि
राजेश मिश्रा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned