scriptअर्धनग्न कर युवती को गांव में घुमाया फिर डंडों से की पिटाई, दूसरी जाति में प्यार की खौफनाक सजा | Alirajpur: woman beaten video viral in mp | Patrika News
अलीराजपुर

अर्धनग्न कर युवती को गांव में घुमाया फिर डंडों से की पिटाई, दूसरी जाति में प्यार की खौफनाक सजा

अर्धनग्न कर युवती के साथ लोगों ने अभद्रता की।

अलीराजपुरSep 04, 2019 / 08:18 am

Pawan Tiwari

Alirajpur
अलीराजपुर. हम 21वीं सदी में रहते हैं। 4जी और 5जी जनरेशन की बात करते हैं। लेकिन मध्यप्रदेश के अलीराजपुर के इस वीडियो को देखकर आप कहेंगे 4जी और 5जी की बात करवे वाले हमारे देश की सोच आज भी कितनी आदिम है। दरअसल, मध्यप्रदेश के अलीराजपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक अर्धनग्न युवती की गांव वाले जुलूस निकाल कर बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। युवती का दोष सिर्फ इतना है कि उसने दूसरी जाति के लड़के से प्रेम किया है।

प्रेम की सजा
पुलिस के अनुसार, मामला प्रेम प्रसंग का है। हालांकि इस मामले में पुलिस के द्वारा अभी तक कोई रिपोर्ट नहीं दर्ज कराई गई है और ना ही पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए कोई मामला दर्ज किया है। वीडियो में कुछ गांव वाले एक महिला की पिटाई करते हुए उसे ले जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि युवती को किसी दूसरे जाति के लड़के से प्यार से और गांव वालों को बात बात रास नहीं आई जिसके बाद ग्रामीणों ने युवती की पिटाई की। युवती को अर्धनग्न अवस्था में पूरे गांव में घुमाया जा रहा है।
दूसरी जाति के लड़की से किया प्रेम
बताया जा रहा है कि लड़की किसी दूसरी जाति की है और उसने अपने से छोटी जाति के लड़के से प्यार किया था। गांव वालों को यहीं बात नगावार गुजरी और गांव वालों ने सड़क पर पिटाई करते हुए उसका जुलूस निकाला। वीडियो में एक युवक डंडे से युवती की पिटाई कर रही है। युवती ने रोते हुए मदद की गुहार लगा रही है। लेकिन युवक बीच सड़क पर उसकी पिटाई कर रहा है।
gopal__1.jpg
नेता प्रतिपक्ष ने किया ट्वीट
मध्यप्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने इस वायरल वीडियो को ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- सामाजिक मूल्यों के नाम पर हैवानियत फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं पर विराम लगे।

Home / Alirajpur / अर्धनग्न कर युवती को गांव में घुमाया फिर डंडों से की पिटाई, दूसरी जाति में प्यार की खौफनाक सजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो