scriptबीबी के साथ बर्बरता, लकड़ी से बेरहमी से पीटा,बीच सड़क पर उतारे कपड़े, वीडियो वायरल | beat up wife stripped down clothes in Alirajpur MP Alirajpur News | Patrika News

बीबी के साथ बर्बरता, लकड़ी से बेरहमी से पीटा,बीच सड़क पर उतारे कपड़े, वीडियो वायरल

locationअलीराजपुरPublished: Sep 13, 2021 09:45:35 am

Submitted by:

deepak deewan

पिटाई में दोस्तों और मां ने भी दिया पति का साथ

pitai_1.png

अलीराजपुर. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में महिलाओं के साथ बर्बरता के मामले लगातार बढ रहे हैं. ऐसा ही एक केस प्रदेश के अलीराजपुर जिले (Alirajpur) से सामने आया है जहां अपनी ही पत्नी के साथ शर्मनाक हरकत की गई. यहां पति ने पत्नी को जानवरों की तरह पीटा, यहां तक कि उसके कपड़े भी उतार दिए. इस मामले में आरोपी पति की मां और कुछ दोस्तों ने भी उसका पूरा साथ दिया.

यह घटना बीच सड़क पर हुई. पति ने पत्नी को खींच-खींचकर पीटा और उसके ब्लाउज सहित कुछ कपड़े उतार दिए. बीबी के साथ बर्बरता की यह घटना एक व्यक्ति ने मोबाइल में कैद कर ली और यह वीडियो वायरल कर दिया. इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और मामले में आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपियों में वीडियो वायरल करने वाला बदमाश भी शामिल है.

न तन पर कपड़े, न रहने का ठिकाना पर यही अघोरी बाबा उठाते हैं महाकाल सवारी का खर्च

pitai2.jpg

यह घटना शुक्रवार शाम को सोंडवा थाना क्षेत्र की उमराली चौकी के छोटी वेगलगांव में घटी. बताया जाता है कि पति ने अपनी पत्नी को गांव के ही किसी अन्य युवक के साथ घूमते हुए देख लिया था. उसे पत्नी के चरित्र पर पहले से ही शंका थी और युवक के साथ पत्नी को देखते ही वह भन्ना उठा. उसने अपने कुछ दोस्तों के अलावा माता-पिता को भी बुला लिया और एक लकड़ी उठाकर पत्नी की पिटाई शुरू कर दी.

नशे में मंदिर पहुंचा पूर्व मंत्री का भतीजा, पंडितों व सुरक्षा गार्ड के साथ बदसलूकी की, जमकर मचाया उत्पात

वायरल वीडियो में पत्नी के साथ बर्बरतापूर्ण पिटाई के साथ यह भी साफ दिखाई दे रहा है कि आरोपी ने अपनी ही पत्नी के कपड़े उतारने की भी कोशिश की. कुछ कपड़े उतार भी दिए. इस काम में पति की मां ने साथ दिया. वीडियो में आरोपी के दो दोस्त और पिता भी मौके पर मौजूद नजर आ रहे हैं. आरोपी के दोस्तों ने पत्नी के साथ पकड़ाए युवक को भी पीटा.

//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो