भाजपा ने देश और प्रदेश को किया बर्बाद : सांसद

भाजपा ने देश और प्रदेश को किया बर्बाद : सांसद

Arjun Richhariya | Publish: Sep, 04 2018 10:25:21 PM (IST) Alirajpur, Madhya Pradesh, India

कांग्रेस सरकार आने पर 10 दिन में करेंगे कर्जा माफ, नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह के नेतृत्व में निकाला रोड शो, किसान सम्मेलन का आयोजन

आलीराजपुर. भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जो भी वादे किए हैं वे खोखले साबित हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने, महंगाई कम करने और विकास की गति को तेज करने का वादा किया था। वहीं प्रदेश में 15 साल से राज कर रही शिवराजसिंह चौहान की सरकार एवं केंद्र में 4 साल से राज कर रही मोदी सरकार ने विकास पर ऐसी लगाम लगाई कि चारों ओर त्राही-त्राही मची है। महंगाई चरम पर पहुंच रही है। लोगों का रोजगार छीना जा रहा है। दोनों सरकारो ने प्रदेश और देश को बर्बाद किया है। यह बात सांसद कांतिलाल भूरिया ने मंगलवार को कांग्रेस स्थानीय समाधि स्थल पर आयोजित किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। सम्मेलन के पूर्व टंकी ग्राउंड से विशाल रोड निकाला गया। इसमें नेता प्रतिपक्ष एवं विधायक अजयसिंह शामिल हुए।

नेता प्रतिपक्ष खुली जीप में सवार होकर लोगों का अभिवादन करते हुए चल रहे थे। उनके साथ कुक्षी विधायक हनी बघेल, विक्रांत भूरिया, जिला कांगे्रस कार्यवाहक अध्यक्ष महेश पटेल, युवक कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष मुकेश पटेल, नगरपालिका अध्यक्ष सेना पटेल, झाबुआ जिपं अध्यक्ष कालावति भूरिया एवं जिला कांग्रेस अध्यक्ष सरदार पटेल मौजूद थे। सभा को संबोधित करते हुए सांसद भूरिया ने कहा कि आलीराजपुर जिले का विकास कांग्रेस की देन है। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह के शासनकाल के दौरान योजना बनाते हुए आदिवासी क्षेत्र में स्कूल, छात्रावास, आश्रम, महाविद्यालय एवं चिकित्सालय का निर्माण कराया गया। भाजपा सिर्फ झूठे आश्वासन देती है और झूठ बोलकर वोट लेती है। उन्होंने आलीराजपुर व जोबट विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये दोनों भ्रष्टाचार में लिप्त है। संसद भूरिया ने विधायक डावर पर नौकरी के नाम पर ३ करोड़ रुपए लेने का आरोप लगाया। आलीराजपुर विधायक नागरसिंह चौहान कांग्रेस में रहकर होशियार हुए है और पढ़ लिखकर वे भाजपा में चले गए और विधायक बन गए।

15 सालों से हार रहे चुनाव पर चिंतन जरूरी- जिला कांग्रेस अध्यक्ष सरदार पटेल ने कहा कि हम सबको एकजूट होकर चुनाव लडऩा है। कांग्रेस का मजबूत गढ़ को पिछले 15 वर्षो से पराजय का सामना करना पड़ रहा है। इसके क्या कारण है यह हम सबको चिंतन करने की जरूरत है। नगर पालिका अध्यक्ष सेना पटेल ने कहा कि अब समय कांगे्रस का है। किसान से लेकर आमजन भाजपा से परेशान है। डॉ. विक्रांत भूरिया ने कहा कि सरपंचों के अधिकार भाजपा सरकार द्वारा छीन लिए गए है और सरपंच आज भिखारी की स्थिति में आ गया है। सोसायटियों में शक्कर नहीं मिल रही। किसानों को मुआवजा नहीं मिल रहा। जिला पंचायत अध्यक्ष कलावती भूरिया ने कहा कि फसल बीमा के नाम पर जमकर भ्रष्टाचार किया जा रहा है। किसानों को उनकी उपज का सही दाम नहीं मिल पा रहा। जोबट की पूर्व विधायक सुलोचना रावत ने सरकारी तंत्र पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए इसमें भाजपा नेताओं के शामिल होने की बात कही।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned