script

5वीं कक्षा की छात्रा को नाबालिग ने किया गर्भवती, इस तरह हुआ खुलासा तो घर वालों के भी उड़ गए होश

locationअलीराजपुरPublished: Jul 23, 2022 05:11:12 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

जोबट में एक नाबालिग लड़के ने 5वीं कक्षा की छात्रा के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है। मामले का खुलासा उस समय हुआ जब मासूम 5 महीने की प्रेग्नेंट हो गई।

News

5वीं कक्षा की छात्रा को नाबालिग ने किया गर्भवती, इस तरह हुआ खुलासा तो घर वालों के भी उड़ गए होश

अलीराजपुर. मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जिले के जोबट में 5वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा से एक नाबालिग द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घर वालों के सामने बच्ची के साथ दरिंदगी का खुलासा उस समय हुआ, जब मासूम की अचानक तबीयत बिगड़ी और घर के लोग उसे दिखाने चिकित्सक के यहां ले गए। मामला संदिग्ध लगने पर कराई गई जांच में पता चला कि, मासूम गर्भवती है। इसके बाद घर वालों ने बच्ची से पूछा तो उसने अपने साथ हुई दरिंदगी का खुलासा किया। फिलहाल, मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बच्ची के गांव का ही रहने वाला है।

दरअसल, पुलिस पूछताछ में पता चला कि, आरोपी ने 4 महीने पहले 13 साल की बच्ची के साथ हैवानियत की थी। वो 20 अप्रैल को पांचवी की परीक्षा देकर घर आ गई थी। कुछ दिन पहले वह दोबारा पढ़ने आश्रम पहुंची थी। अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। परिजन ने उसका मेडिकल टेस्ट कराया तो पता चला कि वो गर्भवति है।

 

यह भी पढ़ें- अपने ही कमरे में फांसी के फंदे पर झूलती मिली विवाहिता, ऐसे हुआ मामले का खुलासा


बच्ची के घर में ही की गई थी उससे दरिंदगी

पीड़िता के माता-पिता ने शुक्रवार शाम जोबट पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। मामले की जांच में जुटे थाना प्रभारी दिनेश सोलंकी का कहना है कि, आरोपी बच्ची के गांव का ही रहने वाला है। केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उस पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि, आरोपी ने बच्ची को उसी के घर पर अकेला पाकर अपनी हवस का शिकार बनाया था। गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल भी कर लिया है।

 

अब राशन दुकान पर कम दाम पर मोबाइल डाटा भी मिलेगा, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8clcdh

ट्रेंडिंग वीडियो