'कांग्रेस सरकार में हर तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला'

'कांग्रेस सरकार में हर तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला'
कांग्रेस सरकार में हर तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला : नागरसिंह

Rajesh Mishra | Updated: 12 Sep 2019, 05:37:49 PM (IST) Alirajpur, Alirajpur, Madhya Pradesh, India

Alirajpur News : कमलनाथ सरकार के खिलाफ सडक़ों पर उतरे भाजपा कार्यकर्ता

आलीराजपुर. भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर कमलनाथ सरकार की जनविरोधी नीति के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बुधवार को जिला स्तर पर जबरदस्त आंदोलन कर घंटनाथ शंखनाद कार्यक्रम के तहत विशाल रैली निकालकर कलेक्टर कार्यालय का घेराव कर धरना दिया। इस पूरे आंदोलन में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता नागरसिंह चौहान, जोबट के पूर्व विधायक माधौसिंह डावर, भाजपा नेता भदूभाई पचाया, आजमसिंह अवास्या के अलावा महू विधायक और आलीराजपुर घंटनाथ शंखनाद कार्यक्रम की प्रभारी उषा ठाकुर भी सम्मिलित हुई और प्रदेश की कमलनाथ सरकार की जनविरोधी नीति पर विरोध जताते हुए नारेबाजी की। इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं ग्रामीणजन एकत्रित हुए।
प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर भाजपा जिला कार्यालय से एक विशाल रैली का आयोजन किया गया। इसमें जिलेभर से बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व ग्रामीणजन ढोल, तासे, शंख, बाजे और घंटी लेकर सम्मिलित हुए। यहां से रैली नगर के पोस्ट आफिस चौराहा, झंडा चौक, रामदेव मंदिर चौराहा, दाहोद नाका होते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुंची। जहां पर कलेक्टर कार्यालय का घेराव कर जमकर नारे लगाए गए। रैली में शामिल भाजपा कार्यकर्ता घंटी और बाजे बजाते हुए चल रहे थे। इस दौरान कमलनाथ सरकार होश में आओ होश में आओ, बेरोजगारों को भत्ता दो, जनता से किए वादों को पूरा करो, कांग्रेस हाय हाय, भारत माता की जय के नारे भी लगाए गए। रैली भाजपा कार्यालय से दोपहर करीब 1 बजे प्रारंभ हुई। रैली में शामिल भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रमुख चौराहों पर रुक-रुककर कमलनाथ सरकार के खिलाफ जमकर विरोध जताकर प्रदर्शन किया, जिसे देखने के लिए लोग अपने घरों से बाहर निकल आए। रैली में शामिल भाजपा कार्यकर्ता बीजेपी की टोपी और दुपट्टे पहने हुए थे। रैली जैसे ही कलेक्टर कार्यालय पहुंची आंदोलनकारी कलेक्टर परिसर के अंदर पहुंच गए और जमकर नारेबाजी करने लगे। इसके बाद सभी लोग धरने पर बैठ गए। इस दौरान वहां मौजूद ग्रामीणों ने उनके घर आए बढ़े हुए बिजली के बिल दिखाकर मुख्यमंत्री कमलनाथ का जमकर विरोध जताया।
स्थानांतरण में माता-बहनों को भी नहीं छोड़ा कांग्रेस ने
धरने को संबोधित करते हुए महू विधायक उषा ठाकुर ने कहा, कांगे्रस की सरकार में हर तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला है, हालत यह हो गई है कि कांग्रेस के विधायक ही उनके मंत्रियों पर पैसा लेकर काम करने का आरोप लगा रहे हैं। कांग्रेस के राज में मंत्री से लेकर संत्री तक हर कोई भ्रष्टाचार में आकंठ डूबा हुआ है। पूरे प्रदेश में सिर्फ एक ही उद्योग चल रहा है वह है तबादला उद्योग जिसके चलते कांग्रेस की सरकार द्वारा माता-बहनों के साथ इस तरह का दुव्र्यवहार किया गया है कि उन्हें ऐसी जगह स्थानांरित किया गया है, जहां आवागमन में काफी परेशानी आ रही है।
गरीब वर्ग की योजना को कांग्रेस ने किया बंद
धरने को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक माधौेसिंह डावर ने कहा, शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के समय गरीब एवं वंचित वर्ग के लिए सैकड़ों योजनाएं बनाई गई थीं, जिसे कांग्रेस की सरकार ने आते ही बंद कर दिया है। आज किसान ठगा सा महसूस कर रहा है और 2-2 लाख रुपए के कर्जमाफी की बाट जो रहा है, लेकिन उनकी सुनने वाला कोई नहीं है बल्कि बिजली के बड़े -बड़े बिल देकर किसानों के साथ अन्याय किया जा रहा है। डावर ने आमजन एवं गरीब वर्ग के हित में भाजपा द्वारा सडक़ों पर लड़ाई लडऩे की बात कही।
ये थे उपस्थित
आंदोलन में वकीलसिंह ठकराला, नरींग मोरी, जयपालसिंह खरत, मांगीलाल रावत, अमनसिंह भिंडे, दूरसिंह कनेश, अजय जायसवाल, मनीष शुक्ला, मांगीलाल चौहान, राकेश अग्रवाल, देवेन्द्र श्रीवास्तव, दीपक चौहान,निर्मला डावर, अनीता चौहान, मकू परवाल, पिंटू जायसवाल, दशरथसिंह चंदेल, अशोक ओझा, हितेन्द्र शर्मा, पार्षद कांतिलाल राठौड़, रितेश डावर, माधो सुरभान, रिंकेश तवर, मोंटू शाह, दिलीप चौहान, अंकित शाह मौजूद थे।

कांग्रेस सरकार में हर तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला : नागरसिंह

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned