script‘देश सर्वोपरि, फिर दल और अंत में परिवार’ | 'Country above all, than party and finally family' | Patrika News

‘देश सर्वोपरि, फिर दल और अंत में परिवार’

locationअलीराजपुरPublished: Apr 22, 2019 05:48:36 pm

भाजपा प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान कहा

alirajpur Guman singh Damor

‘देश सर्वोपरि, फिर दल और अंत में परिवार’

आलीराजपुर. भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा में राष्ट्र सर्वोपरि है। भाजपा के लिए सबसे पहले देश, फिर दल और अंत में परिवार है और इसी विचारधारा को लेकर वर्तमान लोकसभा चुनाव देशभर में लड़ा जा रहा है। लोकसभा का यह चुनाव आपके भविष्य के साथ-साथ आने वाली पीढ़ी के भविष्य को भी तय करेगा। यह बात भाजपा लोकसभा प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर ने शनिवार को जिला भाजपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान कही।
भाजपा प्र्रत्याशी गुमानसिंह डामोर ने सुबह 10.00 बजे आलीराजपुर पहुंंचकर ग्रामीण क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से भेंटकर पार्टी के लिए जुट जाने का आह्वान किया। इसके बाद भाजपा प्र्रत्याशी गुमानसिंह डामोर ग्राम वालपुर, सोंडवा, छकतला, बखतगढ़, फुलमाल, उमराली व अन्य क्षेत्रो में पहुंचे। भाजपा प्र्रत्याशी गुमानसिंह डामोर ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में किए गए विकास कार्यो की जानकारी देते हुए उन्हें हर घर तक पहुंचाने की बात भी कही। इस अवसर पर पूर्व विधायक नागरसिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस द्वारा झूूठ बोलकर हमसे विधानसभा में वोट तो ले लिया गया, लेकिन वचन पत्र में किए गए वादे 100 दिन पूरे होने के बाद भी नहीं पूरे किए। इस मौके पर इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष एवं लोकसभा संयोजक किशोर शाह, पूर्व विधायक नागरसिंह चौहान, भाजपा नेता भदू भाई पचाया के साथ वरिष्ठ भाजपा नेता मौजूद थे। यह जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी हितेन्द्र शर्मा ने दी।
कट्ठीवाड़ा-आमखुट में बैठक ली
कट्ठीवाड़ा . भाजपा उम्मीदवार गुमानसिंह डामोर ने कट्ठीवाड़ा एवं आमखुट में चुनावी बैठकों का शंखनाद किया, जिसमें आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति तय की गई। कट्ठीवाड़ा में आयोजित बैठक में कार्यकर्ताओं से परिचय एवं विभिन्न मुद्दों पर कार्यकर्ताओं से चर्चा की गई। बैठक में सूरज डामोर, पूर्व विधायक माधौसिंह डावर, जिलाध्यक्ष किशोर शाह, मंडल अध्यक्ष सुनील कनेश, युवा मोर्चा अध्यक्ष अंकित राठौड़, जिला उपाध्यक्ष वनराजसिंह जाधव, जनरल भाई, आशीष गुप्ता, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष गायत्री तोमर, पप्पू बारिया, विजय बामनिया, राजुभाई लक्षकार, प्रवीण चौहान एवं मंडल के समस्त सरपंचों समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं से वार्ता हुई।

Katthiwada
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो