scriptबदमाशों ने शराब कंपनी के कर्मचारियों की आंखों में मिर्च झोंककर 22 लाख लूटे | Crooks smear chillies in the eye of the liquor company's employees an | Patrika News

बदमाशों ने शराब कंपनी के कर्मचारियों की आंखों में मिर्च झोंककर 22 लाख लूटे

locationअलीराजपुरPublished: Apr 14, 2019 12:50:35 am

एक बाइक पर सवार दो बदमाशों को धरदबोचा। जबकि दो बदमाशे 22 लाख रुपए लेकर फरार होने में कामयाब रहे

aa

बदमाशों ने शराब कंपनी के कर्मचारियों की आंखों में मिर्च झोंककर 22 लाख लूटे

चंद्रशेखर आजाद नगर. ग्राम कालूवाट में सड़क पर दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने जीप को रोककर शराब कर्मचारियों की आंखों में मिर्ची झोंककर 22 लाख रुपए लूटकर ले गए। इस दौरानपुलिस के आ जाने से एक बाइक पर सवार दो बदमाश पकड़ में आ गए। जबकि दो बदमाशे 22 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए।
एसपी विपुल श्रीवास्तव ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि चंद्रशेखर आजाद नगर की शराब दुकान को संचालित करने वाली कंपनी के कैशियर रामगोपाल तोमर व गनमैन रामरतन पाण्डे आजाद नगर से दोपहर में एक जीप में सवार होकर 22 लाख रुपए कंपनी के ऑफिस जोबट में जमा करने के लिए रवाना हुए। रास्ते में दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने मोटर साइकिल सामने लाकर जीप रुकवाई और तुरंत उतरकर जीप में बैठे कर्मचारियों की आंखों में मिर्ची झोंककर रुपयों से भरा बैग लेकर एक बाइक से भाग निकले। दूसरी बाइक पर सवार दो बदमाश जब तक फरार हो पाते तब तक अचानक जोबट एसडीओपी का स्टाफ व गनमैन वहां से गुजर रहे थे। घटना को देखकर उन्होंने एक बाइक पर सवार दो बदमाशों को धरदबोचा। जबकि दो बदमाशे 22 लाख रुपए लेकर फरार होने में कामयाब रहे। इस वारदात में पकड़े गए बदमाशों के नाम मनीष व लखन हैं, दोनों कुक्षी व निसरपुर के रहने वाले हैं। चारों बदमाशों ने जोबट में किसी रूम में रात बिताई थी तथा पुलिस ने उनके रूम से मोबाइल, नंबर प्लेट, स्क्रू ड्राइवर आदि बरामद किए हैं। 22 लाख रुपए लूटकर भागे फरार दो बदमाशों की पहचान पुलिस को हो गई है। उनको पकडऩे के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। पुलिस को शंका है कि इस वारदात में कट्ठीवाड़ा में कुछ महीनों पहले हुई वारदात की तरह शराब कंपनी का कोई कर्मचारी शामिल है। पुलिस ने संंबंधित कर्मचारी को हिरासत में ले लिया है।
शराब कंपनी के कर्मचारी कैशियर रामगोपाल तोमर ने बताया कि हम चंद्रशेखर आजादनगर शराब ऑफिस से गनमैन रामरतन पाण्डे के साथ बोलेरो गाड़ी में 22 लाख का केश जोबट शराब ऑफिस जमा करने जा रहे थे। तभी ग्राम कालुवाट में दो बाइक पर सवार चार युवकों ने गाड़ी के आगे बाइक खड़ी कर दी व दो युवक गाड़ी के पास आकर बोले पुरोहितजी का सामान दे दो इस बात को लेकर दो युवकों ने गाड़ी के कांच खुले देखकर हमारी आंखों में लाल मिर्च डालकर रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। शराब कंपनी के कर्मचारी का कहना है कि बदमाशों ने पुरोहित का नाम लिया। जो कि कंपनी में पुरोहित जनरल मैनेजर जो चंद्रशेखर आजादनगर भी रहे हैं।
थाना प्रभारी पी के मुवेल से मोबाइल पर चर्चा करना चाही तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। अन्य पुलिसकर्मी दिलीप से मोबाइल पर बात की तो जानकारी देने में अनभिज्ञता जताई।
फोटो 1 आजादनगर . इस वाहन में लुटेरों ने शराब कम्पनी के कर्मचारियों की आखों में लाल मिर्च डालकर लूट की।
फोटो 2 आजादनगर . लूट के बाद सामने से आ रहे एसडीओपी के स्टॉफ व गनमैन ने दो लुटेरों को पकड़ते हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो