scriptशादी की खुशी में झूम रहा था बुजुर्ग, नाचते नाचते आ गई मौत | death of an elderly person came while dancing | Patrika News

शादी की खुशी में झूम रहा था बुजुर्ग, नाचते नाचते आ गई मौत

locationअलीराजपुरPublished: May 21, 2022 06:26:37 pm

Submitted by:

Faiz

शादी समारोह के दौरान बुजुर्ग खुशी में झूमते हुए पारंपरिक नृत्य कर रहे थे। इसी दौरान अचानक जमीन पर गिर गए। जबतक आसपास के लोग कुछ समझ पाते बुजुर्ग की मौत हो चुकी थी।

News

शादी की खुशियों में झूम रहे थे बुजुर्ग, नाचते नाचते आ गई मौत

आलीराजपुर. मध्य प्रदेश के अलीराजपुर में एक बुजुर्ग की डांस करते-करते मौत होने से शादी समारोह की खुशियों के बीच मातम सा माहौल हो गया। दरअसल, जिले के ओझड़ गांव में एक शादी समारोह का आयोजन चल रहा था। यहां बुजुर्ग के साथ साथ कई ग्रामीण खुशी में झूमते हुए पारंपरिक नृत्य कर रहे थे। इसी दौरान बुजुर्ग डांस करते हुए अचानक जमीन पर गिर गए।

शुरुआत में तो लोगों को लगा शायद बुजुर्ग कोई डांस स्टेप कर रहे हैं। लेकिन, कुछ सेकंडों बाद लोगों को ये अहसास हुआ कि, वो गिर गए हैं, जिसपर आसपास मौजूद लोगों को लगा कि, शायद धूंप अधिक होने की वजह से धूंप में चकराकर बेहोश हुए होंगे। बुजुर्ग को होश में लाने का प्रयास किया गया, लेकिन उनमें कोई हलचल नहीं हुई। बुजुर्ग के डांस करते-करते जमीन पर गिरने का वीडियो भी सामने आया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

यह भी पढ़ें- 17 साल की उम्र, हाइट सिर्फ डेढ़ फीट, दुनिया की सबसे छोटी लड़की होने का दावा


धूप में नाचने से हो सकती है मौत

सामने आया वीडियो जिले के ओझड़ गांव के पराडकिया फलियां का बताया जा रहा है। यहां शुक्रवार को एक शादी समारोह में पारंपरिक वाद्ययंत्र पर डांस चल रहा था। 60 वर्षीय मुरसा डावर भी लोगों के साथ नाच रहे थे। इसी दौरान वह गश खाकर गिर पडे़। लोगों ने उन पर पानी छिड़का। जब वे होश में नहीं आए, तो मुरसा को सोंडवा के अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने पुलिस को इसकी जानकारी नहीं दी। शाम को ही उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। माना जा रहा है कि भीषण गर्मी में धूप में नाचने के कारण मुरसा की मौत हो गई।

 

ये 5 चीजें आपके पाचन तंत्र तो बनाएंगी मजबूत, वीडियो में जानें

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8avem6
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो