scriptपहले 1 साल की बेटी को लटकाया फिर उसी रस्सी से मां ने भी लगाई फांसी | First 1 year old daughter hanged then mother also committed suicide | Patrika News

पहले 1 साल की बेटी को लटकाया फिर उसी रस्सी से मां ने भी लगाई फांसी

locationअलीराजपुरPublished: Nov 25, 2021 07:51:58 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

दिलदहला देने वाली घटना..22 साल की महिला ने एक साल की बेटी के साथ घर में की खुदकुशी…

alirajpur.jpg

अलीराजपुर. अलीराजपुर में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। घटना जिले के भील खेड़ी गांव की है जहां एक महिला ने अपनी एक साल की बेटी के साथ घर में ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। महिला और बेटी के शव एक ही रस्सी से घर में लटके हुए मिले हैं। पति जब काम से घर लौटा तो घटना का पता चला। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

 

पहले बेटी को लटकाया फिर उसी रस्सी से मां ने की खुदकुशी
घटना भील खेड़ी गांव की है जहां रहने वाले राकेश कुमार की पत्नी रंगीता ने एक साल की बेटी वर्षा के साथ घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि पहले मां ने बेटी को फांसी लगाई और फिर उसी रस्सी में दूसरा फंदा बनाकर खुद भी खुदकुशी कर ली। राकेश जब शाम को काम से घर लौटा तो काफी देर तक खटखटाने पर भी किसी ने दरवाजा नहीं खोला। उसने घर के अंदर देखा तो बेटी और पत्नी फांसी के फंदे पर लटके हुए थे। पति राकेश ने तुरंत आसपास के लोगों और पुलिस को घटना की सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरु की। खुदकुशी का कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

 

ये भी पढ़ें- खुशियों की आखिरी सेल्फी..कुछ ही देर बाद खत्म हो गया पूरा परिवार


घर पर अकेली थीं मां-बेटी
बताया जा रहा है कि पति राकेश मजदूरी करता है और वो रोजाना की तरह काम पर गया था जबकि उसकी मां सब्जी लेने के लिए बाजार गई हुई थी। इसी दौरान पत्नी रंगीता ने बेटी के साथ खुदकुशी कर ली। घटना से गांव में मातम पसरा हुआ है और हर कोई हैरान है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद मां-बेटी के शव परिजन के सुपुर्द कर दिए हैं और मामले की जांच में जुटी हुई है।

देखें वीडियो- तालाब में डूब रहे सांभर को बचाया, LIVE VIDEO

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85vn7p
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो