scriptJail guards raped a female prisoner left on parole | पैरोल पर जेल से बाहर आई महिला कैदी से जेल प्रहरियों ने किया रेप | Patrika News

पैरोल पर जेल से बाहर आई महिला कैदी से जेल प्रहरियों ने किया रेप

मेडिकल रिपोर्ट के बहाने जेल प्रहरी महिला कैदी को सरकारी क्वार्टर में ले गया और साथी के साथ मिलकर किया रेप....

अलीराजपुर

Published: January 05, 2022 04:32:09 pm

अलीराजपुर. मध्यप्रदेश के अलीराजपुर में रक्षक के भक्षक बनने का मामला सामने आया है। यहां जेल से पैरोल पर छूटी एक महिला कैदी के साथ रेप करने का आरोप दो जेल प्रहरियों पर लगा है। पुलिस ने दोनों जेल प्रहरियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। महिला पति के साथ फर्जी शादी के मामले में पांच साल की सजा काट रही थी और कोरोना काल में पैरोल मिलने के बाद जेल से बाहर आई थी। पीड़िता का ये भी आरोप है कि विरोध करने पर दोनों आरोपियों ने उसे जेल में सड़ा देने की धमकी भी दी और गाली-गलौच की।

rape.jpg

रक्षक बने भक्षक
जानकारी के मुताबिक पीड़िता फर्जी शादी के ममले में अपने पति के साथ अलीराजपुर जेल में सजा काट रही थी। जहां से उसे पैरोल मिली थी। पैरोल पर जेल से छूटने के बाद वो अगस्त के महीने में जेल में बंद अपने पति से मुलाकात करने के लिए अलीराजपुर जेल गई थी। पति से मुलाकात कर लौटते वक्त जेल प्रहरी अनिल त्रिवेदी जेल कैंपस में उससे मिला और मेडिकल रिपोर्ट देने के बहाने उसे अपने साथ जेल लाइन स्थित घर पर ले गया। जहां पहले से ही जेल प्रहरी वीरेन्द्र यादव मौजूद था। यहां दोनों आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और जब महिला ने विरोध किया तो धमकी दी कि अगर किसी को घटना के बारे में बताया तो जिंदगी भर जेल में सड़ा देंगे।

यह भी पढ़ें

नहाते वक्त बनाया महिला का वीडियो, ब्लैकमेल कर किया रेप



पति को बताई आपबीती
पीड़िता जेल प्रहरियों की धमकी से कुछ दिनों तक चुप रही और कुछ दिन बाद ही पैरोल खत्म होने के बाद उसे बड़वानी जेल भेज दिया गया। जहां उसने अलीराजपुर जेल शिफ्ट करने की मांग की और उसे दोबारा अलीराजपुर जेल शिफ्ट कर दिया गया। अलीराजपुर जेल में आने के बाद 26 दिसंबर को महिला ने पति को अपने साथ ही घटना के बारे में बताया जिसके बाद जब 29 दिसंबर को महिला के पति का भाई जेल में उससे मिलने आया तो पीड़िता के पति ने उसे पूरी घटना बताई। इसके बाद 31 दिसंबर को जेठ ने अपनी बहू के साथ हुई रेप की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई जिसके आधार पर पुलिस ने दोनों जेल प्रहरियों अनिल त्रिवेदी और वीरेन्द्र यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

देखें वीडियो- जान देने के लिए क्षिप्रा पुल पर लटका युवक

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE updates: देश आज मना रहा 73वें गणतंत्र दिवस का जश्न, राजपथ पर दिखेगी देश की सैन्य ताकतRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली की किलेबंदी, जमीन से आसमान तक करीब 50 हजार सुरक्षाबल मुस्तैदRepulic Day 2022: जानिए क्या है इस बार गणतंत्र दिवस की थीमस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयRepublic Day: छत्तीसगढ़ के दो सैन्य ग्राम, जहां कदम रखते ही सुनाई देती है शहीदों और वीर सैनिकों की वीर गाथा, ऐसा देश है मेरा...UP Election 2022: सपा ने 39 प्रत्याशियों की जारी की सूची, 2002 के बाद पहली बार राजा भैया के खिलाफ उतारा प्रत्याशीpetrol diesel price today: पेट्रोल-डीजल के दामों में कोई बदलाव नहीं
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.