आलीराजपुर से मालवई तक लगाई मैराथन दौड़

आलीराजपुर से मालवई तक लगाई मैराथन दौड़

Rajesh Mishra | Publish: Aug, 12 2018 06:12:31 PM (IST) Alirajpur, Madhya Pradesh, India

फिटनेस अच्छी होगी तो स्वास्थ्य भी अच्छा होगा : एसपी श्रीवास्तव

आलीराजपुर. नागरिकों में स्वास्थ्य के प्रति जागरुकता लाने के उद्देश्य से और फिट इंडिया के पीएम नरेंद्र मोदी के नारे के परिप्रेक्ष्य में नील्स ब्लू जिम ने पुलिस विभाग के सहयोग से आलीराजपुर से मालवई तक स्वास्थ्य जागरुकता दौड़ का आयोजन शनिवार को किया। सुबह 7 बजे से दौड़ प्रारंभ हुई। दौड़ में एसपी विपुल श्रीवास्तव, एएसपी सीमा अलावा, कोतवाली टीआई दिनेश सोलंकी 5 किमी तक दौड़े। पुलिस अफसरों, पुलिस विभाग के जवान व महिला पुलिसकर्मियों के साथ नील्स ब्लू जिम के संचालक नीलेश शर्मा, ट्रेनर नवीन व सभी नियमित सदस्यों ने भी दौड़ पूरी की और मालवई से आलीराजपुर तक वापस पैदल भी आए।
स्वास्थ्य ही उत्तम धन है
एसपी विपुल श्रीवास्तव ने मालवई के चामुंडा माता मंदिर तक दौड़ के समापन अवसर पर इस आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि मैं स्वयं भी प्रतिदिन शारीरिक अभ्यास के लिए जिम जाता हूं। हमारा अच्छा स्वास्थ्य ही उत्तम धन है। एसपी श्रीवास्तव ने कहा कि वर्तमान समय के दौड़ धूप व भागमभाग भरे व्यस्त जीवन में हमें खुद को फीट रखना व हमारा स्वास्थ्य अच्छा बनाए रखना एक चुनौती है। इस चुनौती का सामना हम तभी कर सकते हैं, जबकि हमारी बॉडी फिटनेस अच्छी हो। नील्स ब्लू जिम के संचालक ट्रेनर नवीन ने दौडऩे के बाद रीलेक्स होने की स्ट्रेचिंग करवाई। आभार निकुंज सोलंकी ने माना।
सडक़ दुर्घटना में तीन युवक घायल
आम्बुआ. जोबट मार्ग पर शुक्रवार को सुबह ११ बजे तीन बाइक एमपी 45 एमएल 6080 आंबुआ की ओर आ रही थी। इस पर अजय लक्ष्मण (15) निवासी जोबट, विजय शंकर (20) तथा गोविन्द राजेश (22) निवासी उदयगढ़ पुराने पत्थर कारखाने के सामने अंधे मोड़ पर सामने से आ रही पिकअप वाहन एमएच 05 बीएच 0317 से टकरा गए। तीनों मोटरसाइकिल सवार उछलकर दूर जा गिरे। जिससे बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। तीनों युवक घायल हो गए। घटना की सूचना तिराहे पर खड़े एक युवक ने डायल 108 एंबुलेंस को दी तो पता चला कि वाहन का पायलट, चालक वाहन पर नहीं है। मजबूरन वाहन पर तेनात सहायक चिकित्सक वाहन चलाकर घटनास्थल पर आया। यहां से एक निजी चालक को समझा कर वाहन 108 को आम्बुआ अस्पताल लाया गया। जहां पर उसका उपचार किया गया। इसके आधे घंटे बाद 108 का पायलट, चालक अस्पताल आया तथा वाहन लेकर चला गया। घायलों को परिजन निजी वाहन से उदयगढ़ ले गए। जहां पर उनका उपचार हो रहा है। वाहन पिकप एवं मोटरसाइकिल थाने पर रखी है। समाचार लिखे जाने तक किसी भी पक्ष ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned