script

विधायक मुकेश पटेल ने स्कूल भवन का उद्घाटन कर वरिष्ठजन का किया सम्मान

locationअलीराजपुरPublished: Nov 08, 2019 05:49:09 pm

Alirajpur News : माध्यमिक विद्यालय सोलिया के नवीन शाला भवन का विधायक मुकेश पटेल ने किया उद्घाटन

विधायक मुकेश पटेल ने स्कूल भवन का उद्घाटन कर वरिष्ठजन का किया सम्मान

विधायक मुकेश पटेल ने स्कूल भवन का उद्घाटन कर वरिष्ठजन का किया सम्मान

आलीराजपुर. सर्वशिक्षा अभियान के तहत स्वीकृत ग्राम सोलिया विकासखण्ड सोण्डवा में क्षेत्रीय विधायक मुकेश पटेल ने 16 लाख 58 हजार रुपए की लागत सेबने माध्यमिक विद्यालय सोलिया के नवीन भवन का उद्घाटन किया और ग्राम के वरिष्ठजन का सम्मान भी किया। इस अवसर पर विधायक पटेल ने कहा कि गांव के विकास के लिए कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। शासन की योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ हर नागरिक को मिले, कोई समस्या हो तो आप मुझे व्यक्तिगत रूप से मिलें। मैं हर समस्या को दूर करने का प्रयास करूंगा। उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत सोलिया के सरपंच विक्रम पटेल एवं सचिव को मुख्यमंत्री मदद योजना के तहत परिवार में बच्चे के जन्म के अवसर पर 50 किलोग्राम एवं व्यक्ति की मृत्यु हो जाने पर 100 किलोग्राम अनाज शासन ओर से दिया जाना है। स्वागत भाषण बीआरसी भंगुसिह तोमर ने दिया और विभाग की विभिन्न योजनाओं को जानकारी देने के साथ ही बाउंड्रीवाल एवं पानी के लिए हैंडपम्प खनन की मांग विधायक पटेल के समक्ष रखी।
विद्यालय के नवीन भवन के उद्घाटन के अवसर पर ग्राम के उपस्थित वरिष्ठजनों हारसिंह बाबा, भुवन दादा, कालू काका, रंगला बाबा एवं दादी इंदा बाई को विधायक पटेल ने शॉल, श्रीफल भेंट कर तथा पुष्पमाला पहनाकर सम्मानित किया। इस अवसर पर आरईएस के ईई एसएस झंडिया, एसडीओ पावर, संकुल प्राचार्य वालपुर हिरमल नरगांवा, बीएसी रायसिंह अवासिया, कलसिंह डावर, सागर सिंह निगवाल, सीएसी इंदरसिंह खरत, बॉन्डसिंह जमरा, कारसिंह कनेश, शाला प्रभारी सुलवंत चोंगड, स्टाफ के शिक्षक मेहताब सिंह मण्डलोई, अंतर चोंगड, शंकर सिंह बघेल, मगनसिंह चौहान एवं अनिल कुमार वाणी सहित ग्रामीणजन उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन बीएसी रायसिंह अवासिया ने किया।

भाजयुमो नगर मण्डल का दीपावली मिलन समारोह
आलीराजपुर. भारतीय जनता युवा मोर्चा एक राष्ट्रवादी संगठन है, जो राष्ट्रहित के लिए युवाओं को जोडक़र विभिन्न कार्य करता है। हमारा संगठन भारत मां की सेवा कर उसे परम वैभव पर पहुंचाने के लक्ष्य के साथ काम कर रहा है। भाजपा या उससे जड़े समस्त अनुषांगिक संगठन सिर्फ इस देश की प्रगति और विकास के लिए बने हैं। यहां किसी व्यक्ति की नहीं बल्कि भारत मां की सेवा की जाती है। यह बात आलीराजपुर के पूर्व विधायक नागरसिंह चौहान ने भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) द्वारा क्षेत्र के आस्था के केंद्र ग्राम मालवई स्थित मां चामुंडा माता मन्दिर में बुधवार शाम को आयोजित दीपावली मिलन समारोह के दौरान उपस्थित युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को कही।
पूर्व विधायक नागरसिंह चौहान ने उपस्थित कार्यकर्ताओं से राष्ट्रवादी विचारधारा वाले संगठन से जुडक़र कार्य करने का आह्वान करते हुए कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता अपनी मेहनत के बल पर छोटे स्तर से काम करते करते राष्ट्रीय स्तर तक पहुंचता है। मंच पर भाजपा नगर मण्डल अध्यक्ष नीलेश जैन, पूर्व मण्डल अध्ययक्ष और पार्षद सन्तोष थेपडिय़ा और युवा मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष कान्तिलाल राठौड़ भी मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो