scriptसांसद ने कांग्रेस को बना दिया पारिवारिक पार्टी : महेश पटेल | MP made Congress party family: Mahesh Patel | Patrika News

सांसद ने कांग्रेस को बना दिया पारिवारिक पार्टी : महेश पटेल

locationअलीराजपुरPublished: Nov 06, 2018 10:22:25 pm

झाबुआ-आलीराजपुर विधानसभा चुनाव में भाई-भतीजावाद चलाते हुए टिकटों का वितरण किया

aa

सांसद ने कांग्रेस को बना दिया पारिवारिक पार्टी : महेश पटेल

आलीराजपुर. जिला कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष महेश पटेल ने टिकट वितरण को लेकर अपनी ही पार्टी के सांसद कांतिलाल भूरिया के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और भूरिया पर पैसे लेकर टिकट दिलाने का आरोप लगाया है।
मंगलवार को एक पत्रकार वार्ता में पटेल ने कहा कि सांसद ने कांग्रेस को पारिवारिक पार्टी बना दिया है। झाबुआ-आलीराजपुर विधानसभा चुनाव में भाई-भतीजावाद चलाते हुए टिकटों का वितरण किया गया। इससे कांग्रेस कार्यकर्ताओं में आक्रोश है।
उन्होंने कहा कि झाबुआ, जोबट एवं पेटलावद में जिस तरह से टिकट का वितरण किया गया है वह कांग्रेस को नुकसान पहुंचाने वाला है। सांसद ने झाबुआ से अपने पुत्र और जोबट से भतीजी के लिए टिकट लिया है। इससे कांग्रेस कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। पटेल ने कहा कि पेटलावद में वालसिंह मेड़ा, जोबट में कलावती भूरिया और झाबुआ में विक्रांत भूरिया को टिकट देकर कांग्रेस ने जमीनी कार्यकर्ताओं की अनदेखी की है।
आलीराजपुर जिले में न आएं संासद भूरिया : पटेल ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, दिग्विजयसिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया से अपील की है कि सांसद कांतिलाल भूरिया द्वारा भाई-भतीजावाद जिले में फैलाया जा रहा है, उस पर रोक लगाई जाए। उन्होंने सांसद को चेतावनी देते हुए कहा कि वे जिले में न आएं अन्यथा कार्यकर्ता उनका विरोध करेंगे।
पटेल ने आरोप लगाते हुए कहा कि सांसद भूरिया ने आलीराजपुर जिले मे सांसद निधि से कोई कार्य नहीं किया व कुछ स्थानों ंपर अपने फोटो वाले यात्री प्रतीक्षालय लगवाकर भ्रष्टाचार किया है। उन्होंने कहा 50 हजार रुपए के पतरे के शेड में ढाई-ढाई लाख रुपए के बिल लगाए हैं। वहीं जिला कांग्रेस अध्यक्ष सरदार पटेल ने कहा कि हमने जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से प्रदेश अध्यक्ष को पत्र भेजा है और जहां आवश्यकता होगी जिला कांग्रेस कमेटी अपनी बात रखेगी।
महेश पटेल ने आलीराजपुर विधानसभा चुनाव के संबंध बातचीत करते हुए बताया कि आलीराजपुर विधानसभा में कांग्रेस के कार्यकर्ता एकजुट है और मिलकर मुकेश पटेल को विजय बनाने के लिए कार्य करेंगे। उन्होंने सिर्फ जोबट विधानसभा का जिक्र करते हुए कहा कि वहां बाहरी उम्मीदवार को टिकट देकर स्थानीय व्यक्ति की अनदेखी की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो