scriptहाट नहीं लगने से ग्रामीण क्षेत्र के लोग बाजार में खरीदारी करने आए | People from rural areas came to shop in the market because of no haat | Patrika News

हाट नहीं लगने से ग्रामीण क्षेत्र के लोग बाजार में खरीदारी करने आए

locationअलीराजपुरPublished: Jun 02, 2020 10:34:59 pm

Submitted by:

kashiram jatav

बिना मास्क के बेधडक़ घूम रहे थे लोग

हाट नहीं लगने से ग्रामीण क्षेत्र के लोग बाजार में खरीदारी करने आए

हाट नहीं लगने से ग्रामीण क्षेत्र के लोग बाजार में खरीदारी करने आए

आलीराजपुर. कोरोना माहामारी के बीच सरकार ने लाकडाउन के चौथे चरण में आमजन को राहत देते हुए शाम 5 बजे तक बाजार खुले रहने का आदेश जारी करने के बाद अब बाजार मे ऐसा माहौल दिख रहा हैं जैसे हाट का दिन हो।
लोग सोशल डिस्टेन्स की धज्जियां उड़ाते हुए मुह पर बिना मास्क पहने दुकानों पर सामान खरीदने पहुंच रहे हैं। वहीं लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाने में दुकानदार भी कहा पीछे हैं। नगर आलीराजपुर की कई दुकान ऐसी है जहां ग्राहकों की भीड़ उमड़ रही हैं। प्रशासन के नरम रुख के कारण दुकानदारों में कोई खौफ नही हैं और ना ही उन्हें कोरोना वायरस से कोई डर है।
सोमवार हाट जैसा दिखा दिन
बाजार में भीड़ बढऩा और उस पर नियंत्रण नहीं किया गया तो आने वाला समय क्षेत्र के लिए परेशानी दायक बन सकता हैं। मंगलवार को सुबह से ही लोगों की भारी भीड बाजार में दिखी। एमजी रोड का नजारा तो कुछ ऐसा दिखा मानो सोमवार हाट का दिन हो। कुछ बेपरवाह लोग और कुछ दुकानदार पैसे कमाने की लालच में कोरोना वायरस के सरकार और प्रशासन द्वारा लड़ी जा रही एक बड़ी लड़ाई को भूल चूके हैं। इसका नुकसान उन लोगों को उठाना पड़ सकता हैं जो कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ी जा रही लड़ाई में पूरी तरह से सहयोग कर नियमों का पालन कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो