scriptVIDEO : चुनाव से पहले कार के पायदान नीचे से निकले लाखों रुपए, पुलिस रह गई दंग | police check car and get 5 lakh rupees in code of conduct | Patrika News

VIDEO : चुनाव से पहले कार के पायदान नीचे से निकले लाखों रुपए, पुलिस रह गई दंग

locationअलीराजपुरPublished: May 16, 2019 02:58:31 pm

कार की सीट के नीचे से उठाया पायदान तो निकले लाखों रुपए, पुलिस रह गई दंग

note

VIDEO : चुनाव से पहले कार के पायदान नीचे से निकले लाखों रुपए, पुलिस रह गई दंग

आलीराजपुर. आचार संहिता के दौरान पुलिस कार से पांच लाख और एक व्यापारी से एक लाख रुपए ले जाते हुए जब्त किया है। व्यक्ति ने पांच लाख रुपए कार की सीट के पायदान के नीचे छुपा रखे थे। पुलिस ने चेकिंग की तो रुपए देखकर दंग रह गए।
नानपुर थाना प्रभारी ईश्वर सिंह ने बताया कि कार्रवाई बुधवार रात 12 बजे की गई। पुलिस ने कार क्रमांक जीजे 17 बीए 1000 को रोककर चालक अरशद पिता अफगान बड़वानी से पूछताछ की। कार की चेकिंग की तो सीट के पायदान के नीचे से पुलिस को पांच लाख रुपए मिले। अरशद ने बताया कि वह अपने मामा के पास से यह पैसे उधार लेकर जा रहा था। पुलिस ने कहा कि क्या आपको पता नहीं है कि आचार संहिता लगी, इतने पैसे कैसे ले जा रहे हो। अरशद ने कहा कि मुझे नहीं पता कि इतने पैसे नहीं ले जा सकते हैं। इसी प्रकार पुलिस ने बाबूलाल पिता गोविंद वाणी सिंह राशि नागपुर से एक लाख रुपए जब्त किए। बाबूलाल ने बताया कि यह रुपए कुक्षी से एक व्यापारी के यहां से ला रहे थे। वे रूई का व्यापार करते हैं और उन्होंने माल बेचा था जिसकी राशि ला रहे थे। थाना प्रभारी ईश्वर सिंह ने बताया कि फिलहाल जिन लोगों के पास से रुपए जब्त किए थे, उन्हें छोड़ दिया गया है जांच की जा रही है कि पैसे कहां से आए और कहां जा रहे थे। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो