script

रेपिस्ट के साथ पीड़िता को भी रस्सी से बांधकर निकाला जुलूस, वीडियो वायरल होने के बाद, 6 परिजन गिरफ्तार

locationअलीराजपुरPublished: Mar 30, 2021 02:05:38 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

अलीराजपुर से इन दिनों मानवता को शर्मासर कर देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

news

रेपिस्ट के साथ पीड़िता को भी रस्सी से बांधकर निकाला जुलूस, वीडियो वायरल होने के बाद, 6 परिजन गिरफ्तार

अलीराजपुर/ मध्य प्रदेश के अलीराजपुर से इन दिनों मानवता को शर्मासर कर देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में मौजूद कुछ लोग एक युवक और नाबालिग लड़की को रस्सियों से बांधकर मारपीट करते हुए जुलूस निकाल रहे थे। पड़ताल में सामने आया कि, वीडियो में रस्सी से बंधकर लोगों से पिटने वाला युवक रेप का आरोपी है, जबकि वीडियो में रस्सी से बंधी लोगों की पिटाई का शिकार होने वाली नाबालिग लड़की रेप पीड़िता है। माजरा ये है कि, लड़की के रिश्तेदारों ने यहां लड़की से रेप के आरोपी को तो रस्सियों में जकड़कर मारपीट करते हुए जुलूस निकाला ही, पर उसके साथ नाबालिग पीड़िता का भी जुलूस निकाल दिया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80a75b

सोशल मीडिया पर की जा रही आलोचना

सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों के जिसने भी देखा, वो हैरान रह गया, सभी जगह रेप पीड़िता के साथ हुए इस दुव्यव्हार की आलोचना की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, जुलूस के साथ चल रहे तमाशबीन भारत माता की जय के नारे भी लगा रहे थे। हालांकि, इस बात की अब तक पुष्टि नहीं हो सकी है।


पुलिस गिरफ्त में 6 रिश्तेदार आरोपी

बता दें कि, मामला जिले के जोबट थाना इलाके का है। पीड़िता के परिजन ने आरोपी को शनिवार रात पकड़ा था। बताया जा रहा है कि, रात भर परिजन ने आरोपी और पीड़िता से अपने स्तर पर पूछताछ की। इस दौरान दोनो की जमकर पिटाई भी की और रविवार को इस तरह की वीडियो सामने आया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया। हालांकि, घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने पीड़िता के 6 परिजन को गिरफ्तार कर लिया है।

SP और ASP ने खुद पीड़िता से बयान लेकर दर्ज की FIR

वीडियो सामने आने के बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए SP विजय भागवानी, ASP बिट्‌टू सहगल और चौकी प्रभारी घटवा स्थल पर पहुंचे और पड़ताल शुरु की। पुलिस ने पीड़िता से लिये बयान के आधार पर 2 आधारों पर एफआईआर दर्ज कर ली है। पहली आरोपी के खिलाफ रेप की । इसमें धारा-376 के साथ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। दूसरी एफाईआर पीड़िता के रिश्तेदारों पर मारपीट, बंधक बनाने, अपमानजनक व्यवहार करने और जान से मारने के प्रयास की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार, दोनों शिकायतों के आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80a3sv

ट्रेंडिंग वीडियो