‘संबल योजना गरीबों के सम्मान की योजना’

‘संबल योजना गरीबों के सम्मान की योजना’

Rajesh Mishra | Publish: Sep, 02 2018 06:02:46 PM (IST) Alirajpur, Madhya Pradesh, India

मुख्यमंत्री संबल योजना के तहत कार्ड वितरण कार्यक्रम

आलीराजपुर. जब से प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है, हमारे द्वारा गांव गांव में तेजी विकास करने का काम किया गया है। आपके आशीर्वाद से मुझे क्षेत्र का विधायक चुना गया। आज इस क्षेत्र में बिजली, पानी, सडक़, स्वास्थ्य के साथ शिक्षा की व्यवस्था हमारे द्वारा करवाई जा रही है। आने वाले समय में जो गांव बिजली और सडक़ से वंचित रह गए हैं, उन गांवों में भी बिजली और सडक़ पहुंचाने का काम किया जाएगा। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा संबल योजना लागू कर गरीबों को संबल देने का काम किया जा रहा है। यह बात क्षेत्रीय विधायक नागरसिंह चौहान ने शनिवार को ग्राम गडात में मुख्यमंत्री संबल योजना के तहत कार्ड वितरण कार्यक्रम के दौरान कही।
ग्रामवासियों से हुए रूबरू: अपनी विकास यात्रा के दौरान विधायक चौहान शनिवार को ग्राम ग्राम सोमकुंआ, सूखी बावड़ी, ग्राम काली बेल, वाकनेरी, मेहणी, कालबेल और कोस्बा पहुंचे। इस अवसर पर विधायक चौहान ने ग्राम गढ़ात में नवीन विद्युत डीपी का शुभारंभ करते हुए कहा कि पिछले 15 साल से भाजपा की सरकार है। विभिन्न योजनाओं के माध्यम से हर क्षेत्र मेंं काम किया जा रहा है। विद्युत डीपी की सौगात मिलने से गांववासियों में काफी हर्र्ष दिखा। इस दौरान उन्होंने संबल योजना के कार्ड वितरित कर योजना की जानकारी दी। विधायक ने ग्राम कोस्बा में नवीन विद्युत डीपी का भी शुभारंभ किया। इस अवसर पर गढ़ात सरपंच गणपत कनेश, नानसिंह तोमर, सोरवा सरपंच प्रदीप किराड़, भाजपा मंडल अध्यक्ष निलेश जैन, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष गिरीराज मोदी सहित ग्रामीणजन मौजूद थे।

बच्चों को वितरित की पुस्तकें एवं चॉकलेट

उदयगढ़. मिल बांचे कार्यक्रम के तहत जिलेभर के 2304 प्राथमिक एवं माध्यमिक शालाओं में बच्चों से अधिकारी-कर्मचारी, समाजसेवी विद्यार्थियों से रू-ब-रू हुए। कार्यक्रम के तहत जिले की 2304 प्राथमिक एवं माध्यमिक शालाओं में 3064 शासकीय अधिकारी-कर्मचारी, जनप्रतिनिधिगण, डॉक्टर्स, एडवोकेट, समाजसेवीगण आदि नेसहभागिता करते हुए विद्यार्थियों को कहानी, किस्से, लघु कथाएं, संस्मरण आदि के बारे में बताया। इस मौके पर विद्यार्थियों को पुस्तकें व चॉकलेट वितरित की गई।

Gram Gadat

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned