वादे पूरे नहीं कर पाई प्रदेश सरकार, नया सीएम तलाश लें राहुल : चौहान

भाजपा की युवा संकल्प रैली में दिखा जोश, लगे भारत माता की जय के नारे

आलीराजपुर. कांग्रेस पार्टी के द्वारा किसानों युवाओं, महिलाओं और समाज के सभी वर्गों से वादों का पिटारा खोलते हुए कांग्रेस की सरकार बनने के बाद उनके हित में काम करने के लिए अपने वचन-पत्र में कई वादे किए थे और तब मप्र में प्रचार के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी सभाओं में यह कहते घूम रहे थे कि यदि 10 दिन में हमारे मुख्यमंत्री द्वारा उन वादों को पूरा नहीं किया गया, तो वे मुख्यमंत्री बदल देंगे। आज करीब 3 माह का समय होने को आ गया है, लेकिन वचन-पत्र में किए गए वादों पर कांग्रेस की सरकार खरी नहीं उतरी है, तो कम से कम उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जनता से किए हुए वादे तो निभाएं और मप्र में नए मुख्यमंत्री की तलाश कर लें। यह बात भाजपा प्रदेश प्रवक्ता नागरसिंह चौहान ने शनिवार को प्रदेश भारतीय जनता युवा मोर्चा के अह्वान पर आयोजित युवा संकल्प रैली के दौरान कही। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष किशोर शाह, जोबट के पूर्व विधायक माधोसिंह डावर, भाजपा नेता भदू भाई पचाया, वरिष्ठ भाजपा नेता मांगीलाल रावत भी मंचासीन थे। इस दौरान चौहान ने कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव में जुट जाने की अपील करते हुए संकल्प दिलवाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपने अपने बूथ पर काम करेंगे।
किए गए वादों पर अभी तक क्यों नहीं हुआ अमल
चौहान ने कहा, किसानों को झूठ बोलकर ठगा गया है और उनके खाते में आज तक पैसा तो नहीं आया है। झूठी वाहवाही लूटने को लेकर उनके ही लोगों को बुलाकर सांसद और विधायक प्रमाण-पत्र जरूर बांट रहे हंै। चौहान ने कहा, युवाओं के बेरोजगारी भत्ते का क्या हुआ। उन्हें सीधे राशि दिए जाने के बजाय आवेदन क्यों भरवाए जा रहे हंै? अतिथि शिक्षिकों का नियमितीकरण अब तक सरकार ने किए गए वादे के अनुसार क्यों नहीं किया। इसके साथ ही अन्य कई मुद्दों पर जिसमें वचन-पत्र मेंं कांग्रेस ने वादे किए थे, उन पर भी अभी तक अमल नहीं हुआ है। चौहान ने कहा, कांग्रेस द्वारा झूठ बोलकर पहले भी वोट लिए गए थे और अब भी लोकसभा में झूठ बोलकर कागजों में उलझाकर मतदाताओं को बहकावे में लाने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन जनता अब समझ गई है और इनके बहकावे में नहीं आएगी।
देश ही नहीं विश्व में भी बढ़ाया देश का मान
विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए जोबट के पूर्व विधायक माधोसिंह डावर ने कहा, आज देश में नरेंद्र मोदी के रूप में हमे ऐसा कुशल नेतृत्व मिला है, जो न सिर्फ अपने वचन का पक्का है, बल्कि समय आने पर दुश्मन को उसकी औकात दिखाने का माद्दा रखता है। डावर ने कहा, पुलवामा में 45 जवान शहीद हुए तो देशभर में आक्रोश था, लेकिन जनता को देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भरोसा भी था कि वे कुछ तो करेंगे और हमारे देश के प्रधानमंत्री मोदी ने जनता के भरोसे को कायम रखते हुए एयर स्ट्राइक कराकर पाकिस्तान के 400 से 500 आतंकवादियों को मार गिराया। डावर ने कहा, मोदी के नेतृत्व में देश ही नहीं विश्व में भी भारत का मान बढ़ाया है।
कार्यकर्ताओं को परेशान न करें अधिकारी : युवा संकल्प रैली को संबोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष किशोर शाह ने कहा, जब से कांग्रेस का शासन आया है। यह देखने में आया है कि जिले के कुछ कर्मचारी अपनी हाजरी भरवाने के नाम पर कांग्रेस के नेताओं के इशारों पर भाजपा के कार्यकर्ताओं को परेशान कर रहे हैं। शाह ने कहा, अधिकारी-कर्मचारी ईमानदारी से बिना किसी के दबाव में कार्य करंे।

Bjp Alirajpur

निकली विशाल वाहन रैली
युवा संकल्प रैली के दौरान भाजपा कार्यालय पर सैंकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता अपने वाहनों के साथ एकत्रित हुए। दोपहर 1 बजे बाद वाहन रैली सिनेमा चौराहा, प्रतापगंज मार्ग, रणछोडऱाय मार्ग, बस स्टंैड, एमजी रोड, नीम चौक, पोस्ट ऑफिस चौराहा, झंडा चौक, रामदेव मंदिर चौराहा, दाहोद नाका होते हुए भाजपा कार्यालय पर पहुंची। यहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्तागण मौजूद थे।

Alirajpur Rally
राजेश मिश्रा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned