scriptमकान में सेंध लगाकर जेवरात व नकदी ले उड़े | Take a bath in the house and take cash and cash | Patrika News

मकान में सेंध लगाकर जेवरात व नकदी ले उड़े

locationअलीराजपुरPublished: Jun 02, 2019 06:35:30 pm

चोरों ने छत पर जा रही सीढिय़ों से लगी दीवार में सेंध लगाकर घर के अंदर प्रवेश किया व अलमारी तोड़कर उसमें से और दुकान से करीब 2 लाख 27 हजार रुपए नकदी निकाले

aa

मकान में सेंध लगाकर जेवरात व नकदी ले उड़े

बरझर. बीती रात बदमाशों ने बाजार में स्थित मकान में सेंध लगाकर लाखों की चोरी को अंजाम दिया। बदमाशों ने रात करीब 2-3 बजे के बीच पूर्व शिक्षक अकरम खान के घर पर सेंध लगाकर चोरी की। अकरम खान और बीवी रईसा के अनुसार बदमाश उनकी जिंदगी की सारी बचत ले गए। शिक्षक की नौकरी से बचत कर वर्षो में बनाए आभूषण और उनकी लड़की के गहने चोर ले गए। खान दंपती बताती है कि चोरों ने छत पर जा रही सीढिय़ों से लगी दीवार में सेंध लगाकर घर के अंदर प्रवेश किया व अलमारी तोड़कर उसमें से और दुकान से करीब 2 लाख 27 हजार रुपए नकदी निकाले।
चोर दूसरे कमरे में रखी अलमारी को उठाकर बाहर ले गए और उसमें रखे उनके और उनकी लड़की सोने के जेवर जो करीब 24 तोला थे, निकाल ले गए। घरवालों का कहना है कि चोरी की वारदात रात 1 से 3 के बीच में हुई। जब घर में सभी सदस्य गहरी नींद में सो रहे थे। घटना की जानकारी सुबह 3 बजे लगी। जब घर के लोग उठे। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। आजाद नगर थाना प्रभारी मुवेल और बरझर चौकी प्रभारी अजय वास्कले मौके पर पहुंचे। आलीराजपुर से डॉग स्क्वाड की मदद ली और मौके से फिं गर प्रिंट जुटाए। तत्काल कार्रवाई करने के बाद भी पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा। डॉग घर से करीब 8 किमी दूर तक गया और संदिग्ध जगह पर रुक गया, लेकिन पुलिस चोरों का सुराग नहीं लगा पाई।
पिछले दिनों व्यापारी अब्बासीभाई की दुकान से भी चोर इसी तरह दीवार में सेंध लगाकर नकदी और समान चोरी कर ले गए थे। अभी उस चोरी का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा। चोरों ने एक और बड़ी चोरी को अंजाम दे दिया। बाजार में चोरी होने से ग्रामीणों में दहशत है। पुलिस के अनुसार रात में जवानों और एक चार का गार्ड गश्त देता है, बावजूद लगातार चोरी पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हैं।
चौकी प्रभारी अजय वास्कले के अनुसार रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। चोरी हुई नकद राशि 2 लाख 27 हजार और गहनों का आकलन किया जा रहा है। चोरों का पता लगाया जाएगा।वारदात पर अंकुश नहीं तो आंदोलन : ग्राम में कई समाजसेवी, जनप्रतिनिधियों का कहना है कि यदि इसी तरह वारदात होती रही और पुलिस कोई सुराग नहीं निकाल पाती है तो आंदोलन किया जाएगा। इसके लिए ज्ञापन देने के साथ गांव बंद करने तक का निर्णय लिया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो