सरकार की योजना का लाभ लेने में परेशानी आ रही हो तो सीधे मुझे बताएं : सेना पटेल

सरकार की योजना का लाभ लेने में परेशानी आ रही हो तो सीधे मुझे बताएं : सेना पटेल
सरकार की योजना का लाभ लेने में परेशानी आ रही हो तो सीधे मुझे बताएं : सेना पटेल

Rajesh Mishra | Updated: 17 Sep 2019, 05:15:46 PM (IST) Alirajpur, Alirajpur, Madhya Pradesh, India

Alirajpur News : आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत नगर में 2 अक्टूबर तक लगेंगे शिविर

आलीराजपुर. शासन की महत्वपूर्ण योजनाओं का लाभ प्राप्त करने में कोई दिक्कत आ रही हो या फिर नगरपालिका क्षेत्र की कोई भी शिकायत हो तो वे सीधे मुझसे संपर्क करें। यह बात नगर पालिका अध्यक्ष सेना पटेल ने प्रदेश सरकार द्वारा शुरू किए गए आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के शुभारंभ अवसर पर कही। नगर पालिका की ओर से सोमवार को बस स्टैण्ड से शिविर लगाकर शुरुआत की गई। सीएमओ संतोष चौहान ने बताया, शहर सरकार आपके द्वार अभियान में वार्डवार शिविर लगाए जाएंगे। अभियान में2 अक्टूबर तक नगर के विभिन्न स्थानों पर शिविर लगाए जाएंगे एवं 2 अक्टूबर से 20 अक्टूबर तक मुख्य अभियान चलाया जाकर शिविर में प्राप्त शिकायतों/आवेदनों का निराकरण किया जाएगा।
नगरपालिका ऐप की दी जानकारी
अभिषेक वर्मा ने एमपी ई नगरपालिका ऐप की जानकारी देते हुए बताया, इस ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड एवं प्रथम बार रजिस्ट्रेशन कर आमजन नगरपालिका की सेवाओं और शिकायतों को पूर्ण करने में उपयोग में ला सकते हैं। शुभारंभ अवसर पर पर्वत सिंह राठौर, खुर्शीद दीवान राजेन्द्र राठौर, राजेन्द्र टवली, दीपक दीक्षित, राजू बामनिया, रिंकेश तंवर, रितेश डावर व अन्य ने नगर की समस्याओं के निदान के बारे में नपा अध्यक्ष एवं सीएमओ से चर्चा की। कार्यक्रम में नपा के रवीन्द्र वाघेला, सुरेशचंद्र देवड़ा, सुनील कापडिय़ा, अनिल डोडवे, अरविन्द्र यादव, सवेसिंह, रामस्वरूप साहू, धर्मेन्द्र सोलंकी, गणेश किराड़, देवेश तोमर, जिगर सर्राफ, रवि राठौड़ एवं अन्य कर्मचारी उपस्थित थे।
चिचलगुढ़ा में स्कूल भवन का भूमिपूजन
आलीराजपुर . विधायक मुकेश पटेल ने ग्राम चिचलगुढ़ा में नवीन शासकीय माध्यमिक विद्यालय भवन का भूमिपूजन किया। बीआरसी अविनाश वाघेला आदि ने विधायक व अन्य अतिथियों का स्वागत किया। इस दौरान प्राचार्य सुभाष वाघेला व शिक्षक हेमंत सिसौदिया ने विद्यालय की समस्याओं से विधायक पटेल को अवगत कराया। छात्रावास के बच्चों ने बताया, बिजली अकसर गुल रहती है। बिजली जाने से रात को अंधेरे में रहना पड़ता है। इस पर विधायक ने छात्रावास अधीक्षक से बिजली नहीं रहने की समस्या पर सवाल किया तो बताया गया कि लाइन में फाल्ट रहने से समस्या आ रही है। इस पर विधायक मुकेश पटेल ने बिजली कंपनी के अफसरों से चर्चा कर समस्या का निराकरण कराने का आश्वासन बच्चों को दिया। आरईएस के उपयंत्री मेढ़ा ने बताया, भवन की लागत 17.38 लाख रुपए है।
ग्राम चिचलगुढ़ा के ग्रामीणों ने विधायक मुकेश पटेल को ग्राम पंचायत के द्वारा ग्राम में खरंजा निर्माण में घटिया निर्माण कार्य होने की शिकायत करते हुए बताया, खरंजा निर्माण होने के कुछ ही दिनों बाद खरंजा पूरा तरह से उखड़ गया है। गिट्टी-पत्थर बाहर निकल गए व सीमेंट तो बची ही नहीं है। इस पर ग्राम पंचायत चिचलगुढ़ा के सरपंच पति भुवानसिंह बामनिया ने रिपेयर कराने का आश्वासन दिया। इस दौरान जिला कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष ओम सेठ राठौर, विक्रम भाटिया, जिला युवक कांग्रेस अध्यक्ष बापू पटेल, जुनैद कुरैशी, सोनू वर्मा, विजय चौहान आदि उपस्थित थे। यह जानकारी विधायक मीडिया प्रभारी आशुतोष पंचोली ने दी।

चिचलगुढ़ा में स्कूल भवन का भूमिपूजन

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned