scriptदो माह के भीतर ही हमने कई वादे पूरे किए हैं : भूरिया | Within two months we have fulfilled many promises: Bhuria | Patrika News

दो माह के भीतर ही हमने कई वादे पूरे किए हैं : भूरिया

locationअलीराजपुरPublished: Mar 10, 2019 05:44:19 pm

कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन, किसानों को बांटे ऋण माफी के प्रमाण पत्र

Kantilal Bhuriya

दो माह के भीतर ही हमने कई वादे पूरे किए हैं : भूरिया

नानपुर. बस स्टैण्ड पर नानपुर ग्रामीण कांग्रेस कमेटी के बैनर तले कांग्रेस सम्मेलन आयोजित किया गया। इसमें नानपुर सहित आसपास के ७ ग्राम के जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता ढोल बाजे के साथ नाचते हुए रैली के रूप में सम्मिलित हुए। सम्मेलन को मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित करते हुए सांसद कांतिलाल भूरिया ने भाजपा के पिछले पंद्रह वर्षों में किसानों, गरीबों, बेरोजगारों को छलने वाली सरकार बताते हुए कहा, चुनाव पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा दस दिन में किसानों के दो लाख तक के कर्ज माफ करने के वादे को पूरा कर दिखाया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री ने वचन पत्र के अनुसार ४० प्रतिशत वादे दो माह के भीतर पूरे किए हैं। वहीं वृद्धावस्था पेंशन को दोगुना कर 600 रुपए किया। सभी बेटियों के विवाह की राशि 51 हजार कर उनके खाते में जमा करना तय किया। बेरोजगारों को ४ हजार का भत्ता तय किया। ऐसे सभी कार्य जो हमारी प्राथमिकता में हैं, उन्हें पूरा करेंगे। उन्होंने लोकसभा चुनाव में सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं एक होकर केंद्र में सरकार बनाने के लिए जुट जाने का अह्वान किया।
सभा के दौरान जय किसान ऋण माफी योजना के प्रमाण पत्र भी वितरित किए गए। इस दौरान मंच से विश्व महिला दिवस पर बधाई स्वरूप मंच और परिसर में उपस्थित सभी महिलाओं का सम्मान किया। सभा को राजेन्द्र टवली व पूर्व सरपंच मंजुला पटेल ने भी सम्बोधित किया। सभा मे वरिष्ठ कांग्रेस नेता बापू पटेल, पुटेसिंह ,कैलाश नाना, दिनेश भाई, जयराम, चतरिया भाई, विक्रम मौर्य,नवलसिंह मण्डलोई सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे। संचालन राजेन्द्र वाणी एडवोकेट ने किया। आभार साकिर अली ने माना।
आपने मुझे जिताया है वैसे ही भूरियाजी को भी जिताएं
मंच पर आलीराजपुर विधायक मुकेश पटेल, जोबट विधायक कलावती भूरिया, जिला कांग्रेस अध्यक्ष महेश पटेल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रकाश चन्द्र जैन, राजेन्द्र टवली, खुर्शीद अली दीवान, यतीन्द्र भाटी, पूर्व जनपद अध्यक्ष अनार चौहान, सिराजुद्दीन पठान, मंजुला पटेल,राकेश भारतीसहित कई नेता थे। आरम्भ में जिला अध्यक्ष महेश पटेल ने कहा, नानपुर क्षेत्र से पिछली बार लोकसभा में 9 हजार से अधिक मतों से कांग्रेस की लीड मिली थी। अबकी बार दो गुना से ज्यादा मत मिलने का प्रयास सभी को करना है। राज्य में हमारी सरकार ने आते ही गरीबों, किसानों, बेरोजगारों, महिलाओं आदि के लिए तेजी से काम करना शुरू किया है। विधायक मुकेश पटेल ने कहा कि जिस तरह आपने मुझे जिताया है, वैसे ही फिर से सांसद भूरिया जी को जिताएं। दिल्ली में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो अधिक विकास कार्य और योजना का बेहतर संचालन कर सकेंगे। इस दौरान जोबट विधायक कलावती भूरिया ने भाजपा सरकार में क्षेत्र की सडक़ों की खराब हालत से अवगत करवाया।

Alirajpur congress
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो