scriptपुलिसकर्मी ने बीच सड़क मरीज को बेरहमी से पीटा, वो गुहार लगाता रहा और पुलिसवाला पीटता रहा | young man beaten by policeman in alirajpur video viral | Patrika News

पुलिसकर्मी ने बीच सड़क मरीज को बेरहमी से पीटा, वो गुहार लगाता रहा और पुलिसवाला पीटता रहा

locationअलीराजपुरPublished: Jul 14, 2020 10:51:01 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

घटना के बाद एसपी विपुल श्रीवास्तव ने दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है

पुलिसकर्मी ने बीच सड़क मरीज को बेरहमी से पीटा, वो गुहार लगाता रहा और पुलिसवाला पीटता रहा

पुलिसकर्मी ने बीच सड़क मरीज को बेरहमी से पीटा, वो गुहार लगाता रहा और पुलिसवाला पीटता रहा

आलीराजपुर. मध्यप्रदेश पुलिस का बर्बर चेहरा सामने आया है। राज्य के अलीराजपुर जिले में दो पुलिसकर्मियों ने एक मरीज की बेल्ट से बीच सड़क पिटाई की है। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। घटना के बाद एसपी विपुल श्रीवास्तव ने दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है और इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।
दरअसल, किडनी की इलाज कराने सोमवार को गुजरात जा रहे एक मरीज की बॉर्डर पर तैनात दो पुलिसकर्मियों ने बेरहमी से पिटाई कर दी। एक पुलिसकर्मी ने मरीज को इतना पीटा कि उसका बेल्ट भी टूट गया। इसका वीडियो वायरल होने के बाद पिटाई करने वाले दो पुलिसकर्मियों को एसपी ने निलंबित कर दिया।
https://youtu.be/GCoRMAkALe0
एसपी विपुल श्रीवास्तव को की गई शिकायत के अनुसार पीड़ित रमेश प्रजापति पत्नी और दो बच्चों के साथ किडनी के इलाज के लिए उमराली से अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अपनी ससुराल बोडेली (गुजरात) जा रहा था। छकतला (गुजरात) बॉर्डर पर तैनात पुलिसकर्मी प्रधान आरक्षक मनोज और रैम सिंह ने उसे रोका। पूछताछ के दौरान अपशब्द कहने लगे और मना करने पर दोनों मिलकर उसे पीटने लगा। एक पुलिसकर्मी ने अपना बेल्ट निकालकर उसकी बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी।
स्थानीय लोगों ने बनाया वीडियो
कुछ स्थानीय लोगों ने इस दौरान पिटाई का वीडियो लिया। पत्नी ने बीच बचाव कर उसे बचाया। इसके बाद दोनों एसपी कार्यालय पहुंचे और मामले की शिकायत की, इस दौरान सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो भी वायरल हो गया। जिसके बाद एसपी श्रीवास्तव ने घटना में शामिल दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। मामले की जांच एसडीओपी धीरज बाबर को दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो