scriptहाइवे पर जारी है अपराधियों का आतंक, एजेंट को गोली मारकर 2.30 लाख लूटे | 2.30 lakhs looted form money transfer agent | Patrika News

हाइवे पर जारी है अपराधियों का आतंक, एजेंट को गोली मारकर 2.30 लाख लूटे

locationप्रयागराजPublished: Sep 06, 2016 10:02:00 am

एजेंट की हालत नाजुक, क्राइम ब्रांच की टीम मामले की जांच में जुटी 

loot

loot

इलाहाबाद. उतरांव के मरदापुर गांव के नेशनल हाइवे टू पर बाइक सवार दो बदमाशों ने एक मनी ट्रांसफर एजेंट को सोमवार को गोली मारकर दो लाख 30 हजार रुपये लूट लिए। गोली दोस्त के सामने मारी गई। इस घटना से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।



उतरांव के दमगढ़ा गांव निवासी वसी अहमद उर्फ पप्पू (42) घर के पास ही वेस्टर्न मनी ट्रांसफर का आॅफिस खोल रखा है। सोमवार को पप्पू का दोस्त संतलाल उसके पास आया। दोनों हंडिया स्थित एसबीआई बैंक से अपने-अपने खाते से पैसे निकालने पहुंचे। इस दौरान पप्पू ने अपने खाते से दो लाख 60 हजार रुपये और संतलाल ने 65 हजार रुपये अपने खाते से निकाले। वसी उर्फ पप्पू ने अपनी नोटों की गड्डियों को शर्ट के अंदर डाल ली। इसके बाद वो दमगढ़ा के लिए रवाना हुए। वापसी के दौरान बाइक पप्पू चला रहा था और संतलाल पीछे बैठा था।


 कोखराज-हंडिया फोरलेन बाईपास पर मरदापुर गांव के नजदीक सामने से आ रही काली बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। दोनों ने अपने चेहरे में गमछा बांध रखा था। बाइक रोकते ही बदमाशों ने पप्पू के सीने में तमंचे से गोली मार दी। गोली लगते ही पप्पू बाइक सहित जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद बदमाशों ने पप्पू के शर्ट से दो लाख 60 हजार निकले और भाग खड़े हुए। संतलाल ने मामले की तत्काल जानकारी फोन कर पप्पू के घरवालों को दी।


 वहीं पप्पू को गोली लगा देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान उसे तत्काल शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। देर रात तक पप्पू की हालत नाजुक बनी रही। वहीं हाइवे पर हुई इस घटना को लेकर पुलिस महकमे के भी पसीने छूट गए हैं। वहीं एसपी क्राइम ने जांच के लिए तीन थानों की पुलिस व क्राइंम ब्रांच को लगा दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो